abpnews1

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने एक बार फिर दिया है बेहद ही चौंकाने वाला बयान. उनके इस बयान की हर जगह चर्चा हो रही है! जैसा कि सभी जानते हैं कि राखी सावंत पॉर्नस्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी को पसंद नहीं करती हैं. और यह सब दिखा हाल ही में हुए एक इवेंट में.

एक इवेंट में जब राखी सावंत से मीडिया ने सनी लियोनी इंटरव्यू के बारे में सवाल पूछा तो उन्होनें हैरान करने वाला जवाब दिया. राखी से जब पूछा गया कि आमिर खान सनी लियोनी के सपोर्ट में उतर आए हैं, इसपर आपका क्या कहना है? राखी ने छूटते ही जवाब दिया कि क्या कहा था आपने कि आमिर खान सनी लियोनी को सपोर्ट कर रहे हैं. देखो आज मैं आपलोगों को एक गुड न्यूज़ देने जा रही हूं, राखी सावंत बहुत जल्दी एक पॉर्नस्टार बनने वाली है. मैं एक पॉर्नस्टार बनना चाहती हूं.

इतना कहने के बाद राखी वहां से निकल गईं. आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अभिनेत्री सनी लियोनी के पुरजोर समर्थन में उतर आए थे. सनी को एक टीवी इंटरव्यू के दौरान अपने करियर को लेकर कई कड़े प्रश्नों का सामना करना पड़ा था. सीएनएन आईबीएन में एंकर को दिए एक इंटरव्यू में सनी से सवाल किया गया कि हालांकि वह आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं, लेकिन क्या उन्हें लगता है कि आमिर भी उनके साथ काम करना चाहेंगे.

इसके अलावा सनी से पूछा गया कि विवाहित महिलाएं सनी लियोनी को अपने पति के लिए खतरा मानती हैं, क्या वह इसकी परवाह करती हैं?

जिसके बाद आमिर ने अपने फेसबुक पेज पर सनी की तारीफ करते हुए लिखा था, “मुझे लगता है कि सनी बेहद शालीनता और गरिमा से पेश आईं. काश कि मैं इंटरव्यू लेने वाले के बारे में भी ऐसा कह पाता.”

आमिर ने आगे लिखा था, “सनी मुझे तुम्हारे साथ काम करके खुशी होगी. मुझे तुम्हारे अतीत को लेकर किसी तरह की परेशानी नहीं है, जैसा कि इंटरव्यू लेने वाले ने कहा था. खुश रहो.”
आमिर ने ट्विटर पर भी यह पोस्ट शेयर की थी.

-ABP News


LEAVE A REPLY