ब्रॉडी स्टील के बाद अब पहलवान कृष्ण ने ‘द ग्रेट खली’ को सरेआम ललकारा



WWE के स्टार दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली को ब्रॉडी स्टील के बाद अब हरियाणा के एक युवा पहलवान कृष्ण ने चुनौती दी है। इस चुनौती का वीडियो सोशल मीडिया के जरीए सामने आया है। यह वीडियो ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट की है।
कृष्ण पहलवान ने खली को चुनौती देते हुए कहा है”वह पब्लिक को वेवकूफ बनाना छोड़ें और दम है तो मुझसे आकर लड़ें। मैं खली को कहना चाहता हूं कि वो देश को वेवकूफ बनाना छोड़े। वो देश के लोगों को बहका रहा है। असली कुश्ती लड़े। मैं उसे खुली चुनौती देता हूं, चाहे आर-पार की या जीने-मरने की जैसी चाहो, कुश्ती लड़ो। मैं उसके (खली) साथ कुश्ती लड़ने के लिए तैयार हूं।”
बता दें कि 25 तारीख को द ग्रेट खली उत्तराखंड के हल्द्वानी में चल रहे रेसलिंग टूर्नामेंट में ब्रूडी स्टील से भिड़े थे। धोखे से ब्रूडी स्टील के दो अन्य साथियों माइकल नोक्स और अपोलो ने खली पर कुर्सियां से प्रहार किया था। इस हमले से खली बुरी तरह घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाना पड़ा। खली को पूरी रात आइसीयू में रखा गया, हालत में सुधार न होना बताकर देहरादून स्थित हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था।




LEAVE A REPLY