फोर्टिस हॉस्पिटल के डायरेक्टर विवान गिल को मिला बेस्ट हेल्थकेयर प्रोफेशनल अवार्ड-2017



Director of Fortis Hospital Vivan Gill received Best Healthcare Professional Award 2017

लुधियाना – फोर्टिस हॉस्पिटल के फैकल्टी डायरेक्टर विवान सिंह गिल को बेस्ट हेल्थकेयर प्रोफेशनल अवार्ड 2017 मिला है। इसके लिए 25 ऐसे लोगों का चुनाव किया गया था, जो अपने काम में प्रोफेक्ट हों और अपना समय अपने प्रोफेशन को सही तरीके से दे रहे हों।

चंड़ीगढ़ में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान उन्होंने यह अवार्ड प्राप्त किया। इस पुरस्कार को प्राप्त करके उन्होंने एक और मील का पत्थर स्थापित किया है। मुंबई में हुई वल्र्ड एचआरडी कांग्रेस की सिल्वर जुबली समरोह में पंजाब स्टेट बेस्ट हेल्थकेयर प्रोफेशन अवार्ड देने का फैसला लिया गया था। इसमें 1794 एचआर मुखी शामिल हुए थे। यह एचआर मुखियों की प्रतिभाशाली कार्यप्रणाली और उनके काम केबेहतर परिणाम को दर्शाता है।

विवान सिंह गिल के नेतृत्व में छह पुरस्कार मिल चुके हैं। जिनमें सिक्स सिगमा हेल्थकेयर एक्सिलेंस फॉर दी बेस्ट हेल्थकेयर इंटरप्राइस ऑफ दी ईयर, दी बेस्ट पेशेंट केयर हॉस्पिटल ऑफ दी ईयर व दी बेस्ट पेशेंट सेफ्टी हॉस्पिटल ऑफ दी ईयर जैसे अवार्ड भी फोर्टिस हॉस्पिटल को मिले हैं। विवान सिंह गिल ने ईबीआईटीडीए पॉजिटिव के रूप में बेहतर तरीके से फैकल्टी को संभाला और हर विभाग के साथ न्यायोचित व्यवहार अपनाया। यह पुरस्कार उनकी लगातार सफलता के लिए उन्हें शुभकामनाओं का प्रतीक है। उन्होंने अपनी बेहतर कार्यशैली और कुशलता से हेल्थकेयर बिजनेस को बढ़ाया।





LEAVE A REPLY