लुधियाना में पंजाबी फिल्म सति श्री अकाल इंग्लैंड की टीम ने किया प्रेस वार्ता का आयोजन



लुधियाना – ऐमी विरक एक ऐसा नाम है जिसने सफलता को अपने अलग अंदाज़ से एक नई परिभाषा दी। एक सोलो गीत से अपने सफर की शुरुआत करने से लेकर अपनी पहली ही फिल्म में अदाकारी के नए मियार रचने वाले इस युवा सुपर स्टार ने काफी लम्बा सफर तय कर लिया है। निक्का जैलदार, बम्बूकाट, अंगरेज़, अरदास, जैसी फिल्मों से अपनी सफलता को बरकरार रखने के बाद ऐमी विरक अब अपनी झोली में एक और सफल फिल्म डालने के लिए तैयार हैं जिसका नाम है ‘सति श्री अकाल इंग्लैंड’ जिस में उनके साथ हैं पॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मोनिका गिल।

यह पूरी फिल्म एक इंसान के बारे में है जो इंग्लैंड जाना चाहता है और अपने सपने पूरा करने के लिए उसको जो मुश्किलों का सामना करना पड़ा पूरी फिल्म उस के इर्द गिर्द घूमती है। ऐमी विरक और मोनिका गिल के बिना सरदार सोही और करमजीत अनमोल भी इस फिल्म में हुनर के जोहर दिखाएंगे। इस फिल्म की डायरेक्शन, स्क्रीनप्ले, कहानी सब विक्रम प्रधान ने किया है। इस फिल्म की प्रोडक्शन एजिस ऑफ़ कुऔसमीडिया एंटरटेनमेंट, सिज़्ज़्लिंग प्रोडक्शंस और माही प्रोडक्शंस और एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर श्रीदेवी शेट्टी वाघ ने मिल कर की है। खूबसूरत संगीत और बैकग्राउंड स्कोर दिया गया है जतिंदर शाह के द्वारा। म्यूजिक को रिलीज़ किया है सागा म्यूजिक ने।

फिल्म के सारे गीत विन्दर नथू माजरा, मनिंदर कैले, हरमन, और हैप्पी रायकोटी ने लिखे है और इन गीतों को अपनी आवाज़ दी है करमजीत अनमोल, ऐमी विरक, नूरां सिस्टर्स, गुरलेज़ अख्तर और ‘गुरशब्द’ ने।

आगे पढें पूरी खबर 





LEAVE A REPLY