जनरल स्टोर में चोरों ने ताले तोड़ कर उड़ाया साढ़े 4 लाख रुपए का सामान



भामियां कलां– चौकी मुंडियां कलां के इलाके में बेखौफ हुए चोरों ने मुंडियां खुर्द में समुंद्री मार्कीट में स्थित एक जनरल स्टोर से लाखों रुपए का कीमती सामान चोरी कर लिया। घटना के बारे में पता उस समय चला जब एक राहगीर ने संदिग्ध हालातों में शटर खुला देख कर मालिक को सूचित किया। उक्त स्टोर पर 2 वर्ष पहले भी ऐसी ही चोरी की घटना हो चुकी है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। स्टोर के मालिक गुरलाल सिंह ने बताया के उसका उक्त समुंद्री मार्कीट में नानक जनरल स्टोर है। गत रात वह रोजाना की तरह 9 बजे स्टोर बंद कर घर गया था। आज सुबह करीब 6 बजे उसे किसी ने फोन पर बताया कि शटर के ताले टूटे हुए हैं। स्टोर मालिक के अनुसार चोर उसकी दुकान से कॉस्मैटिक, पतंजलि प्रोडक्ट व कपड़ों सहित अन्य सामान, जिसकी कीमती करीब 4 से साढ़े 4 लाख रुपए बनती है, चोरी कर ले गए हैं। उधर, मौके पर पुलिस ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

सामान ले गए, लेकिन छोड़ गए लैपटॉप

चोरी के इस पूरे घटनाक्रम में एक हैरानीजनक बात यह है कि अज्ञात चोर जहां दुकान से लाखों रुपए का कीमती सामान चोरी कर ले गए, वहीं दुकान के काऊंटर पर पड़ा लैपटॉप वैसे ही छोड़ गए।

मार्कीट में कोई सी.सी.टी.वी. कैमरा नहीं

यहां पिछले समय में जिला पुलिस द्वारा दुकानदारों को अपनी दुकानों व अन्य जगहों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाने की हिदायतें दी गई हैं। वहीं पूरी मार्कीट में एक भी कैमरा नहीं लगा हुआ है, जिससे चोरों की निशानदेही व उन्हें काबू कर पाना पुलिस के लिए मुश्किल हो जाएगा।





LEAVE A REPLY