लड़कों को प्यार के जाल में फंसा वीडियो बना करती थी ब्लैकमेल, आरोपी लड़कियां पुलिस द्वारा गिरफ्तार



लड़कों को प्यार में जाल में फंसाकर और लड़कों के खिलाफ पुलिस में झूठा केस दर्ज करवा देती थी इसी मामले में जलंधर पुलिस ने दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों पर धोखाधड़ी और ब्लैकमेल करने की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। बुधवार को इन दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से एक दिन के रिमांड पर भेज दिया है। लड़कियों ने दो लड़कों पर रेप का मामला दर्ज कराया था जिनमें से एक इसी मामले में 6 महीने से जेल में बंद है।

इस तरह लड़कों को फंसाती थीं आरोपी लडकियां…

एसीपी सतिंदर चड्‌डा ने बताया कि लड़कियों ने मोहाली में एक लड़के के खिलाफ रेप की शिकायत की थी और बस्ती मिट्‌ठू के दविंदर सिंह पर रेप का मामला दर्ज कराया था। जिस मामले में इस वक्त दविंदर कपूरथला जेल में पिछले 6 महीने से सजा काट रहा है। एसएचओ बलबीर कुमार ने बताया कि दोनों लड़कियों के खिलाफ दो दिन पहले थाना रामामंडी में शिकायत दी गई थी। जिसमें बेअंत नगर का लखविंदर सिंह, हरविंदर और हनी पीड़ित थे।

पुलिस द्वारा केस की छानबीन के बाद दोनों लड़कियां आरोपी पाई गईं। पूछताछ में उन्होंने कबूला कि दोनों को उनके परिजनों ने उन्हें घर से निकाल दिया है। दोनों लड़कियां दोस्ती करने के बाद लड़कों को घुमाने के लिए कहती थीं। जिसके बाद घुमाने के बहाने उनके साथ जान बूझकर फिजिकल रिलेशन बनाकर वीडियो एविडेंस बनातीं थीं। वीडियो एविडेंस बनाने के बाद पुलिस को शिकायत देती थीं। और कहती थी कि उनका उसी वक्त मेडिकल करवाया जाए।

आगे पढें पूरी खबर 





LEAVE A REPLY