कांग्रेसियों से झड़प के बाद अकालियों पर दर्ज मामले पर सुखबीर ने दिया पुलिस को चैलेंज



sukhbir singh badal protest

मल्लांवाला में बुधवार को कांग्रेसियों से झड़प के बाद अकालियों पर दर्ज पर्चे के विरोध में शिअद ने वीरवार को जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के समक्ष धरना दिया। एक बजे से 3 बजे तक रोड जाम किए रखी। दर्ज पर्चों को झूठा बताया। धरने में पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया भी पहुंचे थे।

सुखबीर बादल ने पुलिस को चेतावनी देते कहा, यदि दम है तो उन लोगों को गिरफ्तार करके दिखाए जिनके खिलाफ पर्चे दर्ज किए गए हैं। उन्होंने कहा, वे लोग यहीं धरने पर मौजूद हैं। साथ ही कहा, पुलिस मुझ पर भी पर्चा दर्ज करके दिखाए। उन्होंने वर्करों से कहा, सरकार का एक साल तो निकल गया है और चार साल भी जैसे-तैसे निकल जाएंगे। फिर हमारी सरकार बनने के बाद अकाली वर्करों पर जुर्म करने वाले अधिकारियों और कांग्रेसियों पर कार्रवाई करूंगा। कांग्रेस के इशारों पर काम करने वाले अधिकारी अपनी हरकतों से बाज जाएं अन्यथा उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

इस मौके पर सांसद रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है तब से ही अकाली कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है। अब तो कांग्रेस लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू हो चुकी है।

आगे पढें पूरी खबर 





LEAVE A REPLY