शिंगार सिनेमा की बैक साइड परिवार के लोगों के साथ पतंगबाजी देख रही युवती के हाथ में धंसी गोली, पुलिस सकते में आई



Girl Injured

लुधियाना – शिंगार सिनेमा की बैक साइड रंजीत सिंह पार्क गली नं. 2 स्थित एक घर की छत पर लोहड़ी के दिन पतंगबाजी देख रही एक युवती के हाथ में गोली जा धंसी। अचानक हाथ से बहता खून देख युवती बेहोश हो गई। उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया।

सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी हरजिन्द्र सिंह और चौकी शिंगार की पुलिस मौके पर पहुंची। कल दोपहर करीब 2 बजे रंजीत सिंह पार्क इलाके के एक घर में लोहड़ी का त्यौहार मनाया जा रहा था। 23 वर्षीय शालिनी एम.ए. की छात्रा है जोकि लोहड़ी के दिन परिवार के साथ पतंगबाजी का आनंद ले रही थी। अचानक युवती की हथेली के अंगूठे में तेज दर्द हुआ। हाथ से तेज बहाव के साथ खून निकलने लगा। जिसके बाद युवती को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने युवती के हाथ पर गोली लगने की बात कही। युवती के परिजनों का कहना था कि पहली नजर में उन्हें लगा कि शायद कहीं से पत्थर आकर लगा है। युवती की जान बचने पर परिजनों ने चैन की सांस ली। परिजनों कहना है कि उनकी बेटी की किस्मत अच्छी थी कि गोली लगने के बावजूद जान बच गई।

थाना प्रभारी हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि अस्पताल की ओर से उन्हें घटना की जानकारी मिली है। किसी अज्ञात शरारती तत्व ने हरकत को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने किसी पर कोई केस दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि युवती पक्ष की ओर से कोई लिखित बयान दर्ज नहीं करवाए गए।

आगे पढ़ें पुरी खबर




LEAVE A REPLY