पंजाब में कांग्रेस की कैप्टन सरकार हुई असफल, भाजपा 16 जनवरी को कैप्टन सरकार को कुम्भकर्ण की नींद से जगाने के लिये करेगी धरना प्रदर्शन – तरूण चुग



Ludhiana BJP Leader Organized Press Conference against Punjab Government in Ludhiana

लुधियाना – भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मन्त्री तरुण चुग ने पै्रस कांफ्रैस को सम्बोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमन्त्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को अगुवाई मे कांग्रेस सरकार के दस महीने के कार्यकाल पर कहा की पंजाब में 300 से ज्यादा किसानो कि आत्महत्या हुई है , पवित्र श्री ग्रन्थ साहिब की अवमानना करने की दुखदायी घटनाये हुई है , रेत , बजरी खदानों की नीलामी मेँ महाघोटाला कैबिनेट मन्त्री राणा गुरजीत उनके नेपालीमूल के रसोईय समेत 12 कांग्रेसी विधायकों के नाम 10 महीनो मे सामने आये है। उन्होने कहा कि कांग्रेस की गुंडागर्दी दिनों दिन बढ़ रही है ,दलितों पर अत्याचार हो रहा है , शहरों मे गुण्डा का गैंगवार हो रहा है बिजली बिलो की बढौतरी हाहाकार मचा रही है। लोकतन्त्र के चैथे स्तम्ब मीडिया व पत्रकारों पर हमले हुये है . वी . आई . पी कल्चर बददसतुर जारी है , विधानसभा ने विपक्ष की आवाज दबा कर लोकतन्त्र की हत्या हुई है।

श्री चुग ने एक सवाल के जवाब पर पंजाब सरकार की विफलताएं गिनाते हुये कहा की बेराजगार युवाओं को 2500 रूप्या पैन्शन , हर घर में नौकरी , स्मार्टफोन , शगुन स्कीम बन्द , कच्चे कर्मचारी पक्का नही हुये, जनता की सुविधा के लिये बनाये गये सेवा केन्द्र बन्द करने की योजना , किसानो को सिचांई के लिये पानी पर मीटर लगानेे का प्रस्ताव , उद्योग को 5 रूप्ये युनिट बिजली देने का झूठा वायदा , निराश उद्योगो का पलायन , अमृतसर मुम्बई विक्लपित रेल मार्ग की मैचिंग ग्रान्ट देने में असमर्थ , निजी स्कूलों मे फीसों की लूट ,केन्द्र सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुचाने में रोडा अटकाना आदि कार्य पंजाब की जनता से सरेआम धोखा व वायदाखिलाफी है। श्री चुग ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने कांग्रेस की गुण्डागर्दी पर आँखे बन्द कर ली है और गत निगम चुनावों में लोकतन्त्र की सरेआम हत्या हुई है। चुग ने कहा की कांग्रेस के नेता अमृतसर , मनसा , भठिंडा , फिरोजपुर , नवाशहर समेत कई स्थानों पर अपने विरोधियो पर हमला कर चुके है । चुनाव प्रचार अभियान मे श्री राहुल गाँधी तथा कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने सरकार बनते ही एक महीने मे चिट्टा मुक्त पंजाब बनाने का वादा किया था । आज भी हर मोहल्ले मे चिट्टा सरेआम उपलब्थ हो रहा है । सरकार ने गोशालाओ को मुफ्त बिजली देने पर रोक लगा कर करोड़ो गोभक्तो की धार्मिक भावनाओ से खिलवाड़ किया है । श्री चुग ने बताया की कैप्टन सरकार की वायदाखिलाफी के विरूद्व भारतीय जनता पार्टी पंजाब के सभी जिलों में प्रचण्ड धरने प्रदर्शन करके सरकार को कुम्भकर्ण की नींद से जगायेगी।





LEAVE A REPLY