सुबह 4 बजे फिल्लौर पुलिस ने सतलुज दरिया पर अवैध शराब तस्करों को पकड़ने के लिए की छापेमारी, 20 हजार लीटर लाहन आदि समान बरामद


 

Phillaur Police Raid on Satluj River against illegal wine Smugglers

आज फिल्लौर पुलिस ने तड़के 4 बजे सतलुज दरिया पर छापेमारी करके 20 हजार लीटर लाहन, 3 हजार लीटर कैमिकल शराब, 1.20 क्विंटल गुड़, 5 ड्रम 500 लीटर देसी शराब व 3 हाईटैक भट्ठियों को नष्ट करके करीब 14 आरोपियों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। डी.एस.पी. फिल्लौर दविन्द्र अत्री व थाना प्रभारी इंस्पैक्टर प्रेम सिंह ने बताया कि सतलुज दरिया पर लगातार चल रहे सर्च आप्रेशनों से बचने के लिए नशा तस्करों ने अवैध शराब निकालने का हाईटैक रास्ता अपना लिया है। नशा तस्कर गैस सिलैंडर से चलने वाली हाईटैक भट्ठियों से रात में 10-15 लाख रुपए की शराब तैयार कर रहे हैं। डी.एस.पी. ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर प्रात: 4 बजे थाना प्रभारी प्रेम सिंह ने पुलिस टीम के साथ जैसे ही सतलुज दरिया पर रेड की तो अवैध धंधा चलाने वाले तस्कर नाव में सवार होकर भट्ठियां छोड़ फरार होने में कामयाब हो गए।

पुलिस ने एक्साइज विभाग के अधिकारियों की टीम को बुलाकर आरोपियों गुलजार, मक्खन सिंह, बिल्लू, बलबीर वासी भोलेवाल व 10 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। डी.एस.पी. दविन्द्र अत्री ने बताया कि जालंधर देहात पुलिस विशेषकर फिल्लौर पुलिस की 1 माह की कारगुजारी काफी बढिय़ा रही है, जिसे देखकर देहात पुलिस को नशा तस्करों को पकडऩे में पंजाब में पहला स्थान हासिल हुआ है।


LEAVE A REPLY