संदिग्ध हालातों में गायक प्रीत हरपाल की कोठी के गेट के पास गिरा मिला ड्राइवर, ड्राईवर को अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत किया घोषित


Preet Harpal Singer

जलंधर की फ्रैंड्स कालोनी में रहते पंजाबी गायक प्रीत हरपाल की कोठी के गेट पास खड़े उनके ड्राइवर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। जैसे ही ड्राइवर तरसेम लाल को अचानक से गिरते देखा तो प्रीत हरपाल के पी.ए. सुखविंदर सिंह ने तुरंत उसे गाड़ी में डाला और अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना-7 के प्रभारी बलविंदर सिंह ने बताया कि तरसेम लाल (45) पुत्र मङ्क्षहदर पाल निवासी नकोदर वीरवार को प्रीत हरपाल की कोठी के गेट पास खड़ा था। अचानक वह बेसुध होकर नीचे गिर गया जिसे पहले नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डाक्टरों ने उन्हें पिम्स अस्पताल रैफर कर दिया। पिम्स से भी उसे एस.जी.एल. अस्पताल रैफर कर दिया गयाा लेकिन एस.जी.एल. के डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रीत हरपाल के पी.ए. सुखविंदर सिंह ने बताया कि तरसेम लाल उनकी आंखों के सामने फर्श गिरा। शोर मचाने पर कोठी के अंदर से प्रीत हरपाल भी आ गए। इंस्पै. बलविंदर सिंह का कहना है कि इस केस में धारा-174 की कार्रवाई की गई है। तरसेम लाल पिछले 19 सालों से प्रीत हरपाल का ड्राइवर था। पुलिस का मानना है कि तरसेम की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY