दर्शकों का इंतजार हुआ समाप्त जल्द ही मशहूर डॉक्टर गुलाटी उर्फ़ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर करने जा रहे हैं टीवी पर वापसी, इस सीरीज में आएंगे नजर


Comedian Sunil Grover

द कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और मशहूर डॉक्टर गुलाटी को लोगों द्वारा बड़े पर्दे पर ही देखा जा रहा है पर खबर है कि सुनील जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं. वे एक एंटरटेनमेंट चैनल पर मिनी सीरीज में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी शो में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर को दर्शक काफी मिस कर रहे हैं. लेकिन अब यह स्टार कॉमेडियन जल्द ही स्टार प्लस चैनल पर एक मिनी सीरीज में दिखाई देगा.

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी सुनील इस सीरीज के सिर्फ 14 एपिसोड ही शूट कर पांएगे. कॉमेडी बेस्ड सीरीज में सुनील ग्रोवर पिछले किरदारों से इतर अगल ही अंदाज में नजर आएंगे. हाल ही में सुनील ग्रोवर को ‘पटाखा’ फिल्म में देखा गया था.

उधर, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी एक बार फिर छोटे पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं. सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर कपिल 25 नवंबर से The Kapil Sharma Show का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में उनके साथ कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक नजर आ सकते हैं.

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सब कुछ ठीक रहा तो कपिल शर्मा का शो 25 नवंबर से टेलीविजन पर देखने को मिल सकता है. अगर किसी वजह से इस दिन शो नहीं आ पाया तो हर हाल में 11 दिसंबर से इसका प्रसारण शुरू हो जाएगा.

  • 77
    Shares

LEAVE A REPLY