पंजाब के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर सुखप्रीत बुड्डा ने दी फेसबुक पर धमकी, मेरे नाम पर पैसे मांगे तो जान से मार दूंगा – पुलिस में मचा हड़कंप


पंजाब के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर सुखप्रीत सिंह बुड्डा खुस्सा ने फेसबुक पर धमकी दी है कि जो भी व्यक्ति मेरे नाम पर लोगों से पैसे मांग रहा है, उसको वह जान से मार देगा।बुड्डा के इस पोस्ट से पुलिस भी हैरान है। बुड्डा खुस्सा ने फेसबुक में अपडेट किए पोस्ट में लिखा है कि कुछ लोग उसके नाम पर लोगों से पैसे इकट्ठा कर रहे हैं और इसके बारे में उसे जानकारी मिली है। उसने कहा कि अगर उसे पैसे की जरूरत होगी तो वह खुद मोबाइल पर वीडियो कॉल करेगा और उसके बाद पैसे मांगेगा। बुड्डा ने कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति उसके नाम पर पैसे मांगता है तो उसे पैसे देने से मना कर दें।

गैंगस्टर बुड्डा के अपडेट के बाद पुलिस में मचा हड़कंप

काफी समय से बुड्डा की तलाश में जुटी पुलिस ने जैसे ही उसके फेसबुक अकाउंट से अपडेट पढ़ी तो उनमें हड़कंप मच गया। पुलिस की साइबर टीम तुरंत एक्टिव हो गई है और उसके फेसबुक से तलाशने लगी कि उसने किस मोबाइल नंबर या कंप्यूटर से पोस्ट अपडेट की है। इसके साथ ही पुलिस ने बुड्डा के नाम पर पैसे लेने वाले लोगों के बारे में भी पता करना शुरू कर दिया है।

फेसबुक अकाउंट को खंगाल रही है पुलिस: बराड़

एडीसीपी क्राइम रतन सिंह बराड़ ने कहा कि गैंगस्टरों के सभी फेसबुक अकाउंट पर पुलिस हर समय नजर रखती है। जैसे ही कोई गैंगस्टर फेसबुक पर कोई कमेंट डालता है तो तुरंत इसकी लोकेशन और आइडी का पता लगाया जाता है। उन्होंने कहा कि लेकिन कई बार ऐसे गैंगस्टर अपने अकाउंट को विदेशों में बैठे दोस्तों से भी चलवाते हैं। इस कारण पुलिस को दिक्कत का सामना करना पड़ता है।


LEAVE A REPLY