दूल्हे और बारातियों ने मारी रेड – पढ़ें क्यों, कब और कहां


आज तक बहुत शादियों के बारे में सुना होगा जो किसी ना किसी कारणों से चर्चा में रहीं है पर क्या आप ने ऐसा कभी सुना है की किसी के घर बारात आये और असली बारातियों का भेस बदल कर आयकर विभाग के अधिकारी पहुंच जायें ऐसा ही मध्य प्रदेश के मंदसौर में हुआ है जिसमें इनकम टैक्स विभाग की बड़ी छापामार कार्रवाई हुई है, अमृत रिफाइनरी के ठिकानों पर आयकर विभाग ने बड़ी रेड मारी है, करीब ढाई सौ अधिकारियों और कर्मचारियों ने इनकम टैक्स की चोरी होने की सूचना पर यहां पर छापे मार कार्रवाई की है. विभाग ने बड़े ही फिल्मी अंदाज में बैंड, बाजा, बारात के साथ अमृत रिफाइनरी के ठिकानों पर छापा मार कार्रवाई की है. इनकम टैक्स के अधिकारी करीब 250 कर्मचारियों के साथ यहां पहुंचे और पूरे कार्रवाई शुरू की. बता दें अमृत रिफाइनरी के संचालक मनोहर गर्ग के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमार कार्रवाई अभी भी जारी है.

बता दें इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सूचना मिली थी कि अमृत रिफायनरी करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी कर रहा था. साथ ही सूचना मिल रही है कि नीमच की धानुका रिफाइनरी और जावरा की अंबिका रिफाइनरी छापामार कार्रवाई चल रही है. वहीं इनकम टैक्स विभाग की इस अचानक की कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और कोई समझ नहीं पाया कि अचानक क्या हो गया. बता दें अधिकारी जिन गाड़ियों में आए थे उन सभी गाड़ियों पर एक पर्चा भी चिपका हुआ है, जिसके बाद कर्मचारियों ने गणेश वाटिका में अमृत रिफायनरी के पास जाकर ये गाड़ियां खड़ी कर दीं और फटाफट अमृत रिफायनरी के ठिकानों को सील कर दिया

गाड़ियों पर विकास संग निशा लिखा हुआ है किसी को कानों कान खबर नहीं हुई और गाड़ियों का एक बड़ा काफिला मंदसौर के गणेश वाटिका के पास कॉलोनी में अमृत रिफाइनरी के संचालक मनोहर के निवास पर आ पहुंचा और अचानक छापामार कार्रवाई शुरू कर दी. खास बात यह रही कि छापामार कार्रवाई के लिए जो इनकम टैक्स अधिकारी के लोग आए हैं वह बारात सजाकर गाड़ियों में आए हैं ताकि किसी को शक नहीं हो कि यह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड है.

  • 175
    Shares

LEAVE A REPLY