पति को अचंभित करने के लिये महिला ने पहनी ड्रेस, पति ने बेसबॉल बैट से तोड़ी टांग


कभी कभी लोग दुसरों को अचंभित करने के लिये ऐसे ऐसे कार्य कर जाते है जिसके बारे में अनुमान लगाना नामुमकिन सा होता है कई बार तो लोगों को उनके द्वारा किये गये कार्यों के लिये बढ़ावा मिलता है तो कभी उनके द्वारा किये गये कार्य ही उनके लिये घातक हो जाते है| ऐसा ही हाल ऑस्ट्रेलिया के शहर मेलबर्न में रहने वाली महिला के साथ हुआ जिसमें महिला ने कुछ ऐसी ड्रेस पहनी जिसे देखकर उसका पति इतना डर गया कि उसने खुद को बचाने के लिए पत्नी का पैर ही तोड़ डाला. बाद में जब इस पति को एहसास हुआ तो उसे अपने किए का बड़ा अफसोस हुआ, घायल महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि इस स्टॉकिंग्स को देखकर पहली नजर में आप क्या सोचेंगे? देखने में ये बिलकुल ऐसे दिखाई देते हैं जैसे दो सांप आपस में लिपटे हों.

महिला ने रात को सोते समय सांप जैसा दिखने वाली स्टॉकिंग्स (Stockings) पहनी और अपने पांव चादर से बाहर निकाल कर सो गई. रात में जब पति घर लौटा उस वक्त कमरे में अंधेरा था और उसे चादर से बाहर निकले अपनी पत्नी के पैर सांप के रूप में दिखाई दिए. बस फिर क्या था. इस महिला के पति ने तुरंत दरवाजे के पास रखा बेसबॉल बैट उठाया और उससे महिला के पांव पर जोर से वार कर दिया. जैसे ही महिला जोर से चिल्लाई, पति को एहसास हो गया कि उसने अपनी पत्नी के पांव पर ही वार कर दिया है. वह उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा.घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसके पांव में गंभीर चोट आई है.

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY