पंजाब में 6 जिलों के DC समेत 14 अधिकारियों के हुए तबादले


Transfer

चुनाव आयोग की हिदायतों के अनुसार पंजाब सरकार ने तबादलों की प्रक्रिया शुरू कर दी है जिसमें कल छह जिलों के डिप्टी कमिश्नर समेत 14 अधिकारियों के तबादले कर दिए गए हैं। इनमें 13 IAS अधिकारी है, जबकि एक PCS अफसर। उल्लेखनीय है कि आयोग ने 20 फरवरी तक तबादलों की प्रक्रिया पूरी करने को कहा है।

पंजाब स्टेट बोर्ड फॉर टेक्निकल एजुकेशन एंड इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग के सेक्रेटरी चंदर गैंद को फिरोजपुर का DC लगाया गया है। बरनाला के DC धरमपाल को चीफ एडमिनिस्ट्रेटर पुडा मोहाली के साथ में स्पेशल सेक्रेटरी हाउसिंग का जिम्मा भी दिया गया है। फिरोजपुर के DC बलविंदर सिंह धालीवाल को सामाजिक न्याय और अल्पसंख्यक विभाग का निदेशक, इंदू मल्होत्रा को सामाजिक न्याय और अल्पसंख्यक विभाग के निदेशक से DPI कालेज के साथ पंजाब फाइनांस कारपोरेशन में एमडी का जिम्मा भी दिया गया है।

DPI कॉलेज गुरलवलीन सिंह सिद्धू को फरीदकोट का DC, कपूरथला के DC मो. तैय्यब को डायरेक्टर जनरल स्कूल एजुकेशन, मिल्कफेड के डायरेक्टर मंजीत सिंह बराड़ को डायरेक्टर इंडस्ट्री और डायरेक्टर इंडस्ट्री डीपीएस खरबंदा को कपूरथला का DC लगाया गया है। इसके अलावा डायरेक्टर जनरल स्कूल एजुकेशन प्रशांत कुमार गोयल को फतेहगढ़ साहिब का DC, फतेहगढ़ साहिब के DC शिव दुलार सिंह ढिल्लों को अमृतसर का DC, फरीदकोट के DC राजीव पराशर को स्पेशल सेक्रेटरी रेवेन्यू, अमृतसर के DC कमलदीप सिंह संघा को सेक्रेटरी मंडी बोर्ड और हाउसिंग एंड अर्बन डेवलपमेंट के स्पेशल सेक्रेटरी पीपीएस फूलका को बरनाला का DC लगाया गया है। PCS अधिकारी करनैल सिंह को मिल्कफेड में एएमडी लगाया गया है।


LEAVE A REPLY