स्पैशल टास्क फोर्स की टीम ने 3 करोड़ की हैरोइन सहित 2 तस्करों को किया गिरफ्तार


लुधियाना – स्पैशल टास्क फोर्स की टीम ने बीती रात 2 नशा तस्करों को & करोड़ की हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। इस संबंधी एस.टी.एफ. लुधियाना फिरोजपुर रेंज के इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि एस.टी.एफ. की टीम थाना फोकल प्वाइंट के अधीन आते अर्बन एस्टेट फेस 2 में नाकाबंदी की हुई थी।

इस दौरान सामने से आई कार को रोका जिसमें 2 व्यक्ति बैठे थे। जब पुलिस ने कार सवारों की तलाशी ली तो 600 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 3 करोड़ रुपए आंकी जा रही हैं। दोनों की पहचान नरिन्द्र कुमार (32) वासी गोरखपुर जिला शहीद भगत सिंह नगर और दूसरे की पहचान योगेश कुमार (32) मोहल्ला प्रीत नगर जमालपुर के रूप में की गई हैं। इनके खिलाफ थाना फोकल प्वाइंट में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की दी है।

पकड़े गए नशा तस्कर नरिन्द्र कुमार व योगेश कुमार 2-& साल से नशे का कारोबार कर रहे हैं। दोनों नशे की खेप दिल्ली से एक नाइजीरियन से खरीद कर लाए थे। लेकिन रास्ते में पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया। दोनों आरोपी कार ड्राइवरी करते हैं और कमाई न होने के कारण इन्होंने नशा तस्करी का काम शुरू कर दिया।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY