लुधियाना के सरकारी स्कूल में पढऩे वाली 12 वर्षीय छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म


baby

सरकारी स्कूल में पढऩे वाली 12 वर्षीय छात्रा द्वारा मॉडल टाऊन स्थित प्राइवेट अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। 12 वर्षीय लड़की की मां की शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पोस्को एक्ट अधीन केस दर्ज कर लिया है और उक्त आरोपी को पकड़ने के लिये पुलिस टीमें गठित की गई है| इस मामले में ए.डी.सी.पी. संदीप शर्मा ने बताया कि आरोपी की पहचान राहुल (18) के रूप में हुई है।

आरोपी युवक पीड़िता के साथ ही मिल्लर गंज में एक वेहड़े में रहता था और मार्च महीने से अपने मां-बाप के साथ बिहार गया हुआ है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसका पति काफी वर्षों से बीमार है। पीड़िता 2 भाइयों की छोटी बहन है और सरकारी स्कूल में पढ़ती है। काफी समय से उसके पेट में दर्द की शिकायत थी लेकिन उन्होंने रसौली समझकर ध्यान नहीं दिया।

बुधवार सुबह 4.30 बजे जब बेटी की तबीयत काफी बिगड़ गई तो वे उसे मॉडल टाऊन स्थित प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। जहां इलाज शुरू करने पर डाक्टरों ने उसके गर्भवती होने की बात कही और सवा 2 घंटे बाद उसने एक बच्ची को जन्म भी दे दिया। पीड़िता ने अनुसार राहुल 2 वर्षों से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था और इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां दे रहा था। पुलिस टीमें गठित कर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY