बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के आरोपों को अभिनेता नाना पाटेकर ने किया खारिज, कानूनी कार्रवाई करने की कही बात


Tannu vs Nana

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने कल दोहराया था कि 2008 में एक फिल्म के सेट पर अभिनेता नाना पाटेकर ने उनके साथ कई बार छेड़छाड़ की. वहीं पाटेकर ने आरोपों से इनकार किया है जिसके बाद बॉलीवुड के मीटू अभियान पर बहस छिड़ गई है. दत्ता ने 10 वर्ष पुरानी घटना का खुलासा किया और साफतौर पर पाटेकर का नाम लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया और अन्य मीडिया मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है, लेकिन फिल्म जगत ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है.

अभिनेता नाना पाटेकर ने कल अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं. तनुश्री द्वारा एक दशक बाद इस सप्ताह फिर से लगाए गए आरोपों पर अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए नाना ने ‘मिरर नाउ’ से कहा, “आप मुझे बताइए कि एक व्यक्ति के कुछ कहने पर मैं क्या कर सकता हूं? यौन उत्पीड़न से क्या मतलब है?” तनुश्री ने 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना के खिलाफ पहली बार आरोप लगाए थे और हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार में फिर से नाना पर आरोप लगाए हैं.

नाना ने मिरर नाउ से कहा, “हम सेट पर थे और उस वक्त 200 लोग हमारे सामने बैठे हुए थे. मैं क्या कह सकता हूं?” क्या वह कोई कानूनी कदम उठाएंगे, इस सवाल पर उन्होंने कहा, “मैं देखूंगा कि कानूनी तौर पर क्या हो सकता है. देखते हैं. आपके (मीडिया के) साथ बात करना भी गलत/अनुचित होगा क्योंकि आप कुछ भी छाप सकते हैं.” राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता का एक अलग चेहरा होने के आरोप के सवाल पर नाना ने कहा, “लोग कुछ भी कह सकते हैं. मैं अपनी जिंदगी में वो काम करना जारी रखूंगा, जो मैं करता रहा हूं.”

क्या कहा था तनुश्री ने?

गौरतलब है कि तनुश्री ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा, ‘हर कोई जानता है कि नाना पाटेकर महिलाओं के साथ कैसे अभद्रता का व्‍यवहार करता है. इंडस्ट्री का हर शख्‍स इसके पीछे की कहानी जानता है.. कि उसने एक्‍ट्रेसस को मारा है, उनका उत्‍पीड़न किया है. महिलाओं के प्रति उसका व्‍यवहार हमेशा से ही काफी क्रूर रहा है लेकिन कभी किसी मीडिया ने इसके बारे में नहीं दिखाया.’ मंगलवार को जब इस निजी चैनल के इंटरव्‍यू में तनुश्री ने कहा, ‘मैं नाम भी लेना चाहती हूं, एक्‍टर नाना पाटेकर, प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य. नाना पाटेकर ने जब मेरे साथ बद्तमीजी की तो मैंने इसकी शिकायत प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से की कि इस बंदे (नाना पाटेकर) का तो सेट पर काम ही नहीं है तो यह यहां क्‍या कर रहा है. वह मुझे पकड़कर खींच रहा है, मुझे डांस सिखा रहा है. लेकिन बजाए मेरी शिकायत सुनने और उसे सही करने के, नाना पाटेकर ने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. मतलब लड़की नई एक्‍ट्रेस है तो जरूरत हो या न हो, उसके साथ इंटीमेट सीन कर लो.’

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY