गाड़ी न रोकने पर सिपाही द्वारा चलाई गोली एपल के मैनेजर के सिर में लगने से मौत, पुलिस कह रही आत्मरक्षा परिवार ने कहा हत्या


उत्तरप्रदेश पुलिस पर एपल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगा है। घटना शुक्रवार रात लखनऊ के गोमती नगर इलाके में हुई। पुलिस का दावा है कि पूछताछ करने पर कार चला रहे मैनेजर ने भागने की कोशिश की। इस दौरान कार एक दीवार से टकरा गई। इसके बाद जख्मी विवेक की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में विवेक के सिर में गोली लगने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने दो आरोपी सिपाही संदीप और प्रशांत चौधरी को हिरासत में लिया है। परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने हत्या की है।

उधर आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी ने कहा कि उसने आत्मरक्षा में गोली चलाई क्योंकि पूशताश के लिए रोकने पर कार सवार ने कार नहीं रोकी और उनकी बाइक को टक्कर मारी थी। विवेक के साथ कार में मौजूद सना खान की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज हुआ है। सना ने शिकायत में बताया, ”मैं रात को विवेक के साथ घर जा रही थी। सामने से दो सिपाही आए और रोकने लगे। विवेक ने बचने के लिए कार साइड से निकाले की कोशिश की। इस दौरान गाड़ी एक बाइक और अंडरपास की दीवार से टकरा गई।”

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY