सराभा नगर में दुकान की छत पर लगे मोबाइल टावर के विरोध में पार्षद अमृतवर्षा रामपाल ने इलाका वासियों सहित निगम जोन डी में दिया धरना


लुधियाना – सराभा नगर में दुकान की छत पर मोबाइल टावर लगाए जाने का मामला गर्माता जा रहा है। इलाका वासियों के भारी विरोध के बावजूद मोबाइल टावर लगाकर चालू कर दिया गया है। निगम अफसरों की कारगुजारी के विरोध में पार्षद अमृतवर्षा रामपाल इलाका वासियों के साथ नगर निगम जोन डी में धरने पर बैठी। निगम अफसरों के खिलाफ नारेबाजी करती रही और बाद में एटीपी हेडक्वार्टर एसएस बिंद्रा ने आकर कार्रवाई का विश्वास दिलाया तो उन्होंने धरना खत्म किया। पार्षद अमृत वर्षा रामपाल इलाका निवासियों के साथ निगम दफ्तर पहुंची तो उन्हें वहा कोई भी अफसर नहीं मिला।

इसके बाद वह इलाका निवासियों के साथ धरने पर बैठ गई। काफी समय तक जब वह नारेबाजी करते रहे तो एटीपी मौके पर आए और उन्होंने उनकी शिकायत सुनी। पार्षद ने बताया कि कई दिनों से टावर का विरोध किया जा रहा है। इसके बावजूद निगम अफसरों ने टावर नहीं लगने से नहीं रोका। उन्होंने बताया कि एटीपी ने उन्हें भरोसा दिया है कि मंगलवार को वह हर हाल में टावर को बंद करवा देंगे लेकिन दोपहर बाद तक कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं आया। गौरतलब है कि पार्षद ने सोमवार को मंत्री पर आरोप लगाए थे कि उनकी शह पर ही यह टावर लगाया जा रहा है।

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY