पंजाब में सिख भेष में छिपा मूसा, सेना ने संभाला मोर्चा


पंजाब में एक बार फिर अलकायदा के कश्मीरी आतंकवादी जाकिर मूसा को लेकर आई.बी., सी.आई.डी. व आर्मी इंटेलीजेंस के इनपुट मिले हैं। इसके चलते फिरोजपुर के बाद बठिंडा व आसपास के जोन को हाई-अलर्ट पर रखा गया है। सेना ने बुधवार सुबह बठिंडा रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा मोर्चा संभाल लिया। 8 गढ़वाल रेजीमेंट को बठिंडा स्टेशन की सुरक्षा का जिम्मा सौंपा गया है। वहीं राजस्थान के साथ लगती सीमा को भी पंजाब पुलिस ने सील कर दिया है। पुलिस के 9 नाकों के अलावा 6 पेट्रोलिंग पार्टियां इलाके में गश्त कर रही हैं।

खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिला था कि गांव बस्ती गुलाब सिंह वाली के एरिया में पाक कंपनी की सिम एक्टिवेट है। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात्रि को भी जिला पुलिस के उच्चाधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस ने गांव के कुछ घरों में रेड की थी, परंतु पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। हालांकि पुलिस द्वारा बताया गया है कि इस मामले में उन्हें कुछ नहीं मिला। पुलिस ने ममदोट के पास से एक संदिग्ध युवक को भी काबू किया है।

सिख के भेष में पंजाब में छिपा है आंतकी मूसा

खुफिया एजेंसियों का दावा है कि आतंकी मूसा इन दिनों पंजाब में कही छिपा है और वह अपना भेष बदलता रहता है। कहीं उसने बड़े बाल रखे है, कहीं कटिंग कर रखी है। कभी टोपी पहनी हुई है। लेकिन अब उसकी सिख के भेष में फोटो वायरल हुई है। पगडी के नीचे फिफ्टी ऐसे बांधी है, जैसे कोई मूल रूप में पंजाबी ही हो। पगड़ी के साथ दाढ़ी भी बढ़ा रखी है। देखने में एक सरदार ही लगता है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY