कुंदनपुरी इलाके में 300 रुपए न देने पर दिहाड़ीदार मजदूर पर हुआ कातिलाना हमला, मजदूर की हालत चिंताजनक


Attack on Labourer in Kundan Puri Area

कुंदनपुरी इलाके में 300 रुपए न देने पर एक दिहाड़ीदार मजदूर पर कातिलाना हमला कर दिया गया। 28 वर्षीय सुमित कुमार को इलाज के लिए दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने सुमित की माता सीमा रानी की शिकायत पर & अज्ञात युवकों के खिलाफ कत्ल के प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया है, जबकि सीमा रानी का कहना है कि उसके बेटे पर 4 लोगों ने जानलेवा हमला किया है।

वह उन चारों के बारी-बारी नाम भी बताती है और कह रही है कि खून से लथपथ उसके बेटे को उन्हीं में से 2 लोग एक्टिवा पर घर के नजदीक छोड़कर फरार हो गए। सिविल लाइन न्यू कुंदरपुरी इलाके की रहने वाली सीमा ने बताया कि सुमित दिहाड़ी पर काम करता है। कभी वह राजमिस्त्री के साथ काम पर चला जाता है तो कभी विवाह-पार्टियों में वेटर की नौकरी करता है। उसका 5 साल का एक बेटा भी है। मंगलवार सुबह को सुमित काम पर गया था और जब देर रात करीब 11.30 बजे लौटा तो खून से लथपथ था। उसकी आंख के ऊपर सिर में गहरी चोट लगी हुई थी। बेटे के इलाज के लिए वह रात को कई घंटों तक अलग-अलग अस्पताल में भटकते रहे। अंत में उसे दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके सिर की हड्डी टूट गई है। दिमाग में गहरी चोट पहुंची है। शुक्रवार को उसके बेटे को होश आया।

तब सुमित ने उसे बताया कि उस पर कुंदनपुरी पुली के पास संधू मार्कीट में हमला करने वाले 4 लोग थे। उनके साथ कुछ देर पहले ही उसका झगड़ा हुआ था, लेकिन बाद में उन्होंने पहले उसे शराब पिलाई और उसके पास जो &00 रुपए थे उसे छीनने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो उन चारों आरोपियों ने उस पर कातिलाना हमला करके जख्मी कर दिया। इस केस में पुलिस के हाथ सी.सी.टी.वी. की एक फुटेज भी लगी है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY