Asia Cup 2018 के भारत बांग्लादेश के बीच होने वाले फाइनल मैच पर लग रहा है सट्टा, जानें किस टीम का कितना है भाव


indvsban

एशिया कप 2018 का फाइनल मुकाबला आज शाम 5 बजे से दुबई स्टेडियम में शुरू होगा. उलटफेर में माहिर बांग्लादेश पर सबकी निगाहें टिकी हैं. दरअसल, एशिया कप में बांग्लादेश पाकिस्तान और श्रीलंका को हराकर फाइनल तक पहुंची है. ऐसे में भारत के सामने एक चुनौती होगी. लेकिन, दूसरी तरफ क्रिकेट के सटोरियों ने अपना दांव लगाना शुरू कर दिया है. भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले इस मुकाबले में सट्टा बाजार में कौन सी टीम फेवरेट है यह रेट तय करता है. आज शाम के लिए भी रेट तय हो चुका है और सट्टा बाजार ने तय कर दिया है कि कौन सी टीम फाइनल मुकाबला जीतेगी.

सट्टा बाजार की फेवरेट कौन

सट्टा बाजार की नजर में एशिया कप-2018 भारत की झोली में आएगा. सट्टा बाजार में भारत का भाव बांग्लादेश के मुकाबले काफी कम है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में भारत के लिए 1.20 रुपए का भाव है. वहीं, बांग्लादेश पर 5.80 रुपये का भाव लगाया गया है. मतलब यह हुआ कि अगर भारत पर आप एक रुपया लगाते है तो भारत की जीत पर आपको 1.20 रुपए मिलेंगे, लेकिन अगर बांग्लादेश की जीत होती है तो आपको बांग्लादेश पर 1 रुपया लगाने पर 5.80 रुपये मिलेंगे. सट्टा बाजार में कमजोर भाव वाली टीम को ही फेवरेट माना जाता है.

2500 करोड़ का भाव

खबरों के मुताबिक, भारत और बांग्लादेश का भाव मैच शुरू होने से पहले ही लग चुका है. यहां दोनों ही टीमों पर ऊंचा भाव लगाया गया है. सूत्रों की मानें तो सट्टा बाजार में करीब 2500 करोड़ का दांव लगा है. हालांकि, अंतरराष्ट्रीय बाजार में यह भाव और भी ज्यादा हो सकता है.

जिस पर कम भाव वो जीतेगा

सट्टा बाजार के लिए एशिया कप के मुकाबले में भारत फेवरेट नजर आ रही है. क्योंकि, यहां जिस टीम पर कम भाव लगता है उसके जीतने के आसार ज्यादा होते हैं. हालांकि, मैच के दौरान कई बार भाव पलट जाता है. सेंशन के मुताबिक भी यहां सटोरिये भाव तय करते हैं. लेकिन, जीत-हार का भाव वही रहता है, जो पहले तय किया जा चुका है.

Beting-fair

सट्टा बाजार में कमजोर बांग्लादेश

Betfair.com के मुताबिक, भले ही एशिया कप में बांग्लादेश ने अच्छा खेल दिखाया हो, लेकिन सट्टा बाजार की नजर में बांग्लादेश बेहद कमजोर है. हालांकि, मैच शुरू होने के साथ ही भाव में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. अभी के भाव के मुताबिक, बांग्लादेश पर 5.8 रुपये का भाव है. मतलब यह कि अगर बांग्लादेश फाइनल जीतता है तो 1 रुपए लगाने वाले को 5.8 रुपए मिलेंगे. वहीं, भारत अगर फाइनल में जीतता है तो 1.20 रुपए का भाव मिलेगा. हालांकि, सट्टा बाजार इस भाव को कम भी कर सकता है.

रोहित बनाएंगे सबसे ज्यादा रन

भारत-बांग्लादेश मैच के लिए कौन टॉप स्कोरर रहेगा यह भी सट्टा बाजार अनुमान लगा लेता है. भारत की तरफ से सट्टा बाजार में रोहित फेवरेट हैं. हालांकि, धवन को भी सट्टा बाजार में पसंद किया जा रहा है. वहीं, बांग्लादेश के लिए मुशफिकुर रहीम का नाम सट्टा बाजार में आगे है. सट्टा बाजार का अनुमान है कि इस मैच में रोहित शर्मा सबसे अधिक रन बनाएंगे. साथ ही उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना जाएगा. रोहित शर्मा पर 3 रुपए का भाव है वहीं, शिखर धवन पर 4 रुपए का. वहीं, सबसे ज्यादा भाव केदार जाधव पर है, जिसे सट्टा बाजार में सबसे कम फेवरेट माना जा रहा है. इन पर 6 रुपए का भाव लगाया गया है.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY