ढाई वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या – बॉलीवुड के कलाकारों में रोष, की न्याय दिलाने की मांग


 

अलीगढ़ के टप्पल इलाके में दो साल की बच्ची की नृशंस हत्या ने सभी को झकझोर कर रख दिया।ट्विंकल 30 मई को घर के बाहर खेलते समय लापता हो गई थी। 2 जून को बच्ची का शव बरामद हुआ, जिसे कुत्तों ने क्षत-विक्षत कर दिया था। परिजनों ने बच्ची की रेप के बाद हत्या किए जाने का आरोप लगाया था। अब इस मामले पर बॉलीवुड सेलेब्स में भी गुस्सा देखा जा रहा है। जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर व्यक्त किया। कई लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है।

सोनम कपूर अपने ट्वीट के कारण बुरी तरह ट्रोल हुईं। खास तौर पर उन्हें ट्विंकल की मौत को एजेंडा न बनाने के लिए ट्रोल किया गया। इसके पहले कठुआ के आसिफा रेप और मर्डर केस के लिए किए गए ट्वीट में उन्होंने एक कार्ड लिए हुए पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था- मैं हिन्दुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं, अपने बच्चे के लिए न्याय मांगता हूं, 8 साल की बच्ची, जिसका कठुआ के देवी स्थान मंदिर में गैंगरेप और मर्डर हुआ।

वहीं ट्विंकल के लिए किए गए पोस्ट में सोनम ने लिखा है- ट्विंकल के साथ जो हुआ है, भयावह और डरावना है। मैं उसके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं। मैं लोगों से इसे एक स्वार्थी एजेंडा नहीं बनाने का भी आग्रह करती हूं। यह एक छोटी बच्ची की मौत है, न कि अपनी नफरत फैलाने का जरिया।

सोशल मीडिया पर जताया गुस्सा

बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्विंकल की नृशंस हत्या पर गुस्सा जताया है। विशेष रूप से अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, गुल पनाग, रितेश देशमुख, अर्जुन कपूर, रवीना टंडन, सनी लियोनी, आयुष्मान खुराना, अली असगर और अली फजल सहित कईयों ने ट्वीट कर ट्विंकल के लिए न्याय की मांग की है।


LEAVE A REPLY