जालंधर बाईपास के पास मोटरसाइकिल सवार युवकों ने मजदूर का काटा गला, मोबाइल छीनकर हुए फरार – थाने से पांच मिनट की दूरी पर हुई वारदात


 

murder

लुधियाना – जालंधर बाईपास पर अनाज मंडी में दो मोटरसाइकिल पर आए चार युवकों ने मजदूर का गला काट दिया और उसका मोबाइल लेकर फरार हो गए। राहगीरों ने घायल को अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। ठेकेदार इंद्र नारायण के अनुसार बिहार निवासी 50 वर्षीय विष्णु सलेम टाबरी में नगर निगम के वाहनों के डंप के बाहर फुटपाथ पर लेटा हुआ फोन पर बात कर रहा था।

इस दौरान दो मोटरसाइकिल चार युवक आए और उससे छीना झपटी करने लगे। एक युवक ने उसके गले पर चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया। वहां कई और मजदूर भी लेटे हुए थे, जो शोर मचाने लगे। कुछ लोगों ने एंबुलेंस को फोन लगाया। पर जब एंबुलेंस नहीं आई तो उसे ऑटो में डालकर सिविल अस्पताल लाया गया। वहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए सीएमसी रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस थाने से पांच मिनट की दूरी पर वारदात

जिस जगह पर यह वारदात हुई है वहां से सलेमटाबरी थाना मात्र पांच सौ मीटर की दूरी पर है और यहां से पैदल जाने का रास्ता पांच मिनट का ही है। अस्पताल में मौजूद लोगों के अनुसार पास के ही ढाबे पर कुछ पुलिस मुलाजिम खाना खा रहे थे। उन्हें भी इसकी सूचना दी गई थी, मगर सहायता के लिए कोई भी नहीं आया।

पंक्चर हुआ ऑटो, चालक ने फिर भी अस्पताल पहुंचाया

ऑटो चालक जतिंदर सिंह के अनुसार उक्त बुजुर्ग आधे घंटे से सड़क पर तड़प रहा था। ज्यादातर लोग उसकी फोटो खींचने में लगे हुए थे। किसी ने उसे बताया कि गली में बुजुर्ग तड़प रहा है, वह उसके पास गया और उसे ऑटो में डालकर सिविल अस्पताल लेकर आया। इस दौरान उसका ऑटो भी पंक्चर हो गया था।


LEAVE A REPLY