श्रीनगर सीआरपीएफ कैंप में 32 घंटे से जारी है ऑपरेशन, 1 आतंकी की मौत और एक के छिपे होने की आशंका


श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप में पिछले 32 घंटों से जारी ऑपरेशन में आज सुरक्षा बलों को कामयाबी मिली है।इस ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है जबकी एक अन्य के छिपे होने की आशंका है। कल सुबह तड़के आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप में घुसने की कोशिश की थी, लेकिन सुरक्षा बलों ने इसे नाकाम कर दिया था। इसके बाद आतंकी कैंप के पास की एक बिल्डिंग में छिपकर गोलाबारी करने लगे। कैंप के आसपास घनी आबादी वाला इलाका है। लिहाजा फोर्स संभलकर ऑपरेशन चला रही है। वहीं, सुंजवान आर्मी कैंप में एक और जवान का पार्थिव शरीर मिला। यहां शहीद होने वाले जवानों की संख्या 6 हो गई। उधर, जम्मू के रायपुर में फोर्स ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इसमें हेलिकॉप्टर की भी मदद ली गई। 3 दिन में कश्मीर में दो आतंकी हमले हुए। दोनों की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा ने ली है।

ऑपरेशन अभी भी जारी

– सीआरपीएफ के आईजी ऑपरेशन जुल्फिकार हसन ने कहा, “फोर्स और आतंकियों के बीच अभी भी एनकाउंटर जारी है। हम एहतियात बरत रहे हैं कि किसी तरह के जान-माल का नुकसान न हो।”

– आईजी स्वयम प्रकाश ने कहा, “बिल्डिंग में 2 आतंकियों के होने की आशंका है। फिलहाल ऑपरेशन अंतिम स्थिति में है। हमारी तरफ से भी जवाबी कार्रवाई जारी है।”

  • 2.3K
    Shares

LEAVE A REPLY