शिमलापुरी के प्रीत विहार में अज्ञात हथियाबंद लूटेरों द्वारा गैस सिलेंडर वितरण प्वाइंट से लूटे हजारों रुपये, घटना सीसीटीवी में कैद


लुधियाना शहर में दिन प्रतिदिन अपराधियों द्वारा अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है वहीं आज शिमलापुरी के प्रीत विहार की गली नंबर 21 में गैस सिलेंडर डिस्ट्रिब्यूशन प्वाइंट से अज्ञात हथियाबंद लूटेरों द्वारा हजारों रूपये की लूट करने की मामला सामने आया है। लूटेरे जाते हुए गैंस एजेंसी के सेल्समैन को भी जखमी कर गए तथा हवा में फायरिंग करके फरार हुए बताये जाते है। इस सबंधी मिली जानकारी के अनुसार शिमलापुरी की इंद्र गैस एजेंसी के प्रीत विहार की गली नंबर 21 में गैस सिलेंडरों का डिस्ट्रब्यूशन प्वाइंट बनाया हुआ है।

जहां पर आज दोपहर करीब सवा दो बजे एजेंसी के सेल्स मैन हीरा लाल व जसपाल सिंह मौजूद थे, तभी मौके पर दो दोपहिया वाहनों बुलेट व बाइक पर पांच लोग पहुंचे तथा आते ही सेल्समैन पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया तथा उनके बैग में मौजूद साठ हजार रूपये की नगदी लूट कर फरार हो गए। लूटेरों ने फरार होते समय हवा में फायरिंग भी की गई बताई जाती है। उधर, घायल सेल्समैन को प्राथमिक उपचार के सिविल अस्पताल ले जाने की सूचना है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY