कपिल के फैन्स के लिए बुरी खबर, चैनल ने लिया कपिल का शो बंद करने का फैसला


 

Kapil-Sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैन्स के लिए बुरी खबर पिछले लंबे समय से विवादों में घिरे कपिल का शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा हमेशा के लिए बंद होने जा रहा’ है दरअसल शो बंद करने का फैसला चैनल द्वारा कपिल के अनौपचारिक रवैये के कारन लिया जा रहा है| रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी चैनल ने सिर्फ 3 एपिसोड के बाद ही कपिल के शो को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला किया है। एक पॉपुलर वेबसाइट ने सोर्सेज के हवाले से बताया- कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये के चलते चैनल ने सोमवार को ये फैसला किया।

कपिल शर्मा ने एडिटर को दी थी गाली

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कपिल अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को गालियां दीं। कपिल का आरोप है कि वो उनके खिलाफ नेगेटिव खबरें छापते हैं। इससे पहले कपिल ने एडिटर के साथ-साथ अपनी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ 25 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

आत्महत्या करने की बात करते हैं कपिल

बताया जा रहा है कि कपिल इन दिनों डिप्रेशन से गुजर रहे हैं, जिसके चलते शूटिंग के लिए सेट पर भी नहीं जा पा रहे थे। कपिल की कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने खुलासा किया है कि कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उन्हें सीजोफ्रेनिया भी हो सकता है क्योंकि वो कई बार सुसाइड करने जैसी बात भी करते हैं।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY