नए शो की वापसी के साथ कपिल शर्मा ने किया शादी की डेट का ऐलान, इस दिन करेंगे शादी


ginni weds kapil

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. दीपिका-रणवीर की शादी हो चुकी है और प्रियंका और निक की शादी की तैयारियां जोरों पर है. इस बीच अब कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी की डेट भी सामने आ गई है. अभी तक खबरें थीं कि कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ इसी साल के आखिर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लेकिन अब कपिल ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. यानी जल्‍द ही अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी करने जा रहे कपिल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

कपिल ने अपनी शादी की ऐलान सोशल मीडिया पर एक कार्ड के जरिए किया है, जिसमें लिखा गया है, ‘अपने माता-पिता के आशिर्वाद और काफी प्रसन्नता के साथ हमें आपको बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं और गिनी 12 दिसंबर, 2018 को प्रेम, सम्‍मान और साथ के नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. हम इस मौके पर आप सब के आशिर्वाद की कामना करते हैं. बता दें कि कपिल ने हाल ही में मंगेतर गिनी के जन्‍मदिन पर एक इमोशनल पोस्‍ट शेयर की थी. कपिल ने गिन्नी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, ‘हमेशा जीवन की हर स्थिति में मेरे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए धन्यवाद, मुझे एक बेहतर व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद, बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद जन्मदिन मुबारक हो… आई लव यू…’

बता दें कि कुछ घंटों पहले ही सोनी चैनल ने कपिल शर्मा ने शो के दूसरे सीजन का पहला प्रोमो शेयर किया है. यूं तो कपिल का यह शो कॉमेडी है, लेकिन इसका पहला प्रोमो काफी इमोश्‍नल करने वाला है. प्रोमों में कपिल और उनके दर्शकों के बीच के इमोश्‍नल फेक्‍टर को इस्‍तेमाल किया गया है. प्रोमों में दिखाया गया है कि कैसे कपिल के इस शो ने लोगों को जिंदगी में खुशियां भरी और अलग-अलग लोगों को साथ लाया.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY