नगर निगम चुनाव में लोगों ने कांग्रेस को दो तिहाई बहुमत दिला कर अमरेंद्र सरकार की एक साल की कार्यप्रणाली पर लगाई मुहर – रवनीत बिट्टू


Ravneet-Bittu-mp

लुधियाना नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी के लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने बहुमत के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि जहां यह नतीजे कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार की नीतियों को लोगों की मोहर है, वहीं अकाली-भाजपा व लिप के मुंह पर करारा तमाचा है जोकि कांग्रेस पार्टी पर बूथ कैप्चरिंग, बोगस वोटिंग व हेराफेर के इल्जाम लगा रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस को सीटें मिली तो अकाली-भाजपा, लिप व आजाद भी जीते है। मार्जिन से भी काफी कुछ स्पष्ट होता है। जिसने काम किया और सही उममीदवार को लोगों ने वोट डाली है। अकाली भाजपा तो केवल चंडीगढ बैठकर गर्वनर को मिलते रहे व प्रेस नोट जारी करते रहे तथा प्रचार में उतरे नहंी और न ही अपने किसी कैंडिडेट की मदद करने उतरे। बिट्टू ने कहा कि कांग्रेस ने विकास के नाम पर वोट मिली है तथा हमें दो तिहाई बहुमत मिला है। बिट्टू ने कहा कि लुधियाना में मुकाबला तिकोणा होने के बावजूद हमनें दो तिहाई बहुमत हासिल किया। पटियाला, जालंधर व अमृतसर में अलग बात थी।

लुधियाना में कांग्रेस के सामने अकाली-भाजपा के अलावा लिप व आप का गठबंधन भी था। बिट्टू ने कहा कि लुधियाना स्मार्ट सिटी दर्जा मिलने के बाद करोडों रूपये फंड पता नहीं कहा गया। हमनें सबसे पहले पूरे लुधियाना में एलईडी लाइटें लगानी, सिटी बस सर्विस को पूरा देना, वातावरण, पानी, बिजली की तारों, डेयरी, गैस पाईप, कूडे के कंपैक्टर लगाने है। इसमें 25 कंपैक्टर लगाए जाने है। बुड्डा नाला की सफाई के बारे में उन्होंने कहा कि इसे कवर नहीं किया जा सकता हैँ। कई प्रोजेक्ट चल रहे है। इसकी समस्या को कुछ समय लगेगा लेकिन इसे तरीके से इसे हल किया जाएगा। कैप्टन व जाखड का धन्यावाद करने के बाद कांग्रेस पार्षदों की राय लेकर सीनिरटी व वफादारों को आगे जाएगाा। पार्षद की राय के अनुसार मेयर बनाया जाएगा। बागियों को सदा के लिए हटा दिया गया है जो रह गए है उन्हें भी हटा दिया जाएगा।


LEAVE A REPLY