गाय को मारकर घर में दबाने को लेकर हुआ हंगामा, पुलिस फोर्स ने करवाया माहौल शांत


थाना जमालपुर अधीन आते गांव मेहलों में उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब शिव सेना के कुछ वर्करों ने गांव के एक युवक पर अपने कथित जादू-टोने को लेकर गायों को मारने के बाद अपने घर के अंदर ही जमीन में दबाने के आरोप लगाते हुए हंगामा कर रोष प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर थाना जमालपुर, साहनेवाल और कूंमकलां की पुलिस ने ए.सी.पी. साहनेवाल हरजिंद्र सिंह का नेतृत्व में पहुंचकर अशांत माहौल को काबू में किया। सूचना मिलने पर इलाका तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार शिव सेना के साथ संबंधित संजीव दैम, चन्द्रकांत चड्ढा, रितेश राजा मनचंदा, मनी शेरा, नरेंद्र भारद्वाज और अन्य वर्करों ने आरोप लगाते हुए बताया कि गांव मेहलों का रहने वाला उक्त युवक टोने-टोटकों का काम करता है, जो अपने जादू के लिए गऊओं की कथित हत्याकर अपने घर के अंदर ही जमीन में दबा देता है, जिस पर उन्होंने यह सारा मामला स्थानीक लोगों और पुलिस प्रशासन के ध्यान में लाया है।

कुछ पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की हाजरी में उक्त नौजवान के घर से एक मृत हुई गाय जमीन में से बरामद की गई, जिस संबंधित जहां शिव सैनिक अपने आरोपों को पुख्ता करने की बात कह रहे हैं, वहीं उक्त युवक ने उक्त आरोपों का किया है।


LEAVE A REPLY