दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इटली में हुई कोंकणी रीति-रिवाज से शादी, कल सिंधी रीति-रिवाज से करेंगे विवाह


deepveer-wedding

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आखिरकार इटली में शादी के बंधन में बंध गए हैं. दीपिका और रणवीर ने आज इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी कर ली है. बता दें कि यह कपल कल यानी 15 नवंबर को एक बार फिर शादी करेगा और इस बार यह शादी सिंधी रीति-रिवाज से होगी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज की शादी में दीपिका ने कोंकण सफेद और गोल्‍डन साड़ी पहनी है. इस जोड़ी ने अपनी इस शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखने की कोशिश की है. इस शादी की एक भी झलक अभी तक सामने नहीं आई है. एक वेबपोर्टल की खबर के अनुसार दीपिका और रणवीर चाहते हैं कि वह खुद अपनी शादी की पहली फोटो शेयर करें और इसलिए उन्‍होंने अपने किसी भी दोस्‍त से शादी की फोटो शेयर न करने की अपील की है.

deepika weds ranveer

इस शादी के तुरंत बाद रणवीर और दीपिका के क्‍लोज फ्रेंड और फिल्‍ममेकर करण जौहर ने इस जोड़ी को बधाई देते हुए लिखा है, ‘क्‍या खूबसूरत जोड़ी है!!! नजर उतार लो. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बधाई हो, तुम दोनों को प्‍यार. आपका जीवन खुशियों से भरा हो.’ करण जौहर के इस ट्वीट ने फैंस का उत्‍साह और भी बढ़ा दिया है क्‍योंकि हर कोई इस जोड़ी की शादी की तस्‍वीरें देखना चाहता है.

बता दें कि कल यानी गुरुवार को सिंधी रीति-रिवाज से इटली में ही एक बार फिर इनकी शादी होगी. इस शादी में दीपिका रेड और गोल्‍डन कलर के डिजाइनर सब्‍यसाची के लेहंगे में नजर आएंगी.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY