डिंपल राणा व रणवीर राणा ने दो दिन बाद तोड़़ी चुप्पी, कहा परिवार ने बुरी संगति के चलते युवराज राणा को कर दिया था 14 मार्च को बेदखल


लुधियाना –  कनेडा मे फेसबुक पर लाइव होकर युवराज राणा की तरफ से पिता डिंपल राणा को जिम्मेंदार ठहरा कर आत्मा हत्या करने के प्रयास के दो दिन बाद युवराज राणा के पिता डिंपल राणा व मामा रणवीर सिंह राणा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि डिंपल राणा व उनकी पत्नी सीमा ने तो बुरी संगति के चलते युवराज राणा को 14 मार्च 2018 को ही कानूनी तौर पर अपनी चल-अचल जायदाद से बेदखल कर दिया था। बेदखली के बाद युवराज के दादा परिवार व ननिहाल के लोगो ने उससे से संबध विच्छेद कर दिए थे। उपरोक्त जानकारी डिंपल राणा व रणवीर सिंह राणा ने शिवपुरी स्थित कार्यलय में मौजूद पत्रकारों को संबोधित करते हुए दी।

डिंपल राणा ने बताया कि पिछले लंबे समय से अपराधिक किस्म के लोगो के साथ युवराज के संबधो के चलते उसे कई बार सुधरने के लिए परिवार व रिश्तेदारों ने मौका दिया गया। जब उसकी हरकतें बर्दाश्त के बाहर हो गई तो उसे बेदखल कर परिवार ने उससे रिश्ते समाप्त कर दिए। फेसबुक पर लाइव होकर आत्महत्या के प्रयास के लिए पिता को जिम्मेदार ठहराने पर कहा कि जब से उन्होने युवराज को बेदखल किया है उसके बाद से उनका कोई संपर्क नहीं हुआ।

  • 77
    Shares

LEAVE A REPLY