किप्स मार्कीट में जन्मदिन मना रही युवती को युवक ने फोन कर बुलाया, कार में बिठाकर मारे थप्पड़ – शोर मचाने पर हुआ फरार


girl Abused

दोस्तों के साथ किप्स मार्कीट में जन्मदिन मना रही 19 वर्षीय युवती को पहले एक युवक ने फोन करके अपने पास बुलाया और फिर जबरदस्ती कार में बिठाकर थप्पड़ मारे, जबकि युवती द्वारा शोर मचाने पर उसे बीच सड़क छोड़कर फरार हो गया। इस मामले में थाना सराभा नगर पुलिस ने युवती की शिकायत पर सी.आर.पी.सी. कालोनी दुगरी के रहने वाले युवक गुरवीर सिंह पर के स दर्ज कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रविवार को उसका जन्मदिन था और वह अपने स्कूली दोस्तों के साथ किप्स मार्कीट में पार्टी कर रही थी। शाम लगभग 4.30 बजे उक्त आरोपी ने अपने किसी दोस्त के मोबाइल से फोन करके धमकी दी कि उसका दोस्त चेतन उसकी हिरासत में है और अगर उसकी सलामती चाहती है तो बी.आर.एस. नगर स्थित बाबा ईशर सिंह स्कूल के पास जल्द पहुंच जा। युवती घबराकर अपनी एक्टिवा पर वहां पहुंच गई, जबकि उसका दोस्त दीपांशु अपनी बाइक पर उसके साथ वहां पहुंचा।

जब युवती आरोपी के पास गई तो कार में बैठा एक अन्य युवक बाहर आया और उसके एक्टिवा की चाबी लेकर एक्टिवा वहां से ले गया। जब उसने अपने दोस्त चेतन के मोबाइल पर फोन किया तो मोबाइल उक्त आरोपी के पास था। बाद में युवती को जबरदस्ती कार में बिठाकर ले गया और रास्ते में कई थप्पड़ मारे, जबकि आरोपी उसे जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गया। पीड़िता ने सिविल अस्पताल से अपना मैडीकल कराकर पुलिस को लिखित शिकायत दे दी है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY