पुलिस रिमांड के दौरान गैंगस्टर दिलप्रीत का बड़ा खुलासा, 2 बड़े पंजाबी गायक देते थे साथ


गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा से पिछले 6 दिन से सीआईए स्टॉफ में एसएसपी कुलदीप सिंह चाहल कई घंटे पूछताछ कर रहे हैं परंतु इस मामले में एस.एस.पी. चाहल लगातार चुप्पी साधे बैठे हैं। सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। अपने रिमांड के दौरान दिलप्रीत ने पुलिस को बताया है कि 2 पंजाबी गायक भी उस के साथी थे। वह उस के लिए काम करते थे। यह दोनों गायक पुलिस की जांच के घेरे में आ चुके हैं।

पुलिस जल्द ही इन गायकों को जांच में शामिल होने के लिए समन जारी करेगी। सूत्रों के अनुसार इन गायकों द्वारा दिलप्रीत को अन्य सिंगरों की सारी इंफर्मेशन मुहैया करवाई जाती थी। हालांकि इन दो गायकों की पहचान के बारे में पुलिस अधिकारी खामोश हैं व फिलहाल उनका नाम सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं। पर साथ ही यह जानकारी भी सामने आ रही है कि पुलिस के रडार पर आए यह दोनों लोग नामी गायक हैं। उधर, पुलिस गायक परमीश वर्मा को भी जांच के लिए बुला सकती है।

जिक्रयोग है कि मोहाली पुलिस द्वारा मुकाबले के बाद गिरफ्तार किए गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को पुलिस रिमांड पर लेकर लगातार पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान रोज नए नए व सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। गत दिनों गैंगस्टर हरविंदर सिंह रिंदा के पाकिस्तान में आंतकियों से सबंधों की बात भी सामने आई थी। सूत्रों के अनुसार दिलप्रीत की गिरफ्तारी के समय जो मोबाइल फोन बरामद हुआ था उसकी कॉन्टेक्ट लिस्ट में फीड किए सभी नंबरों को पुलिस ट्रेस कर रही है। दूसरी तरफ लोगों से फिरौती व अपने साथी गैंगस्टरों से बात करने के लिए जिस लाइन -2 सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया जाता था उसका भी रिकॉर्ड हासिल कर लिया गया है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY