घरेलू विवाद के बाद बाप ने बेटे और पत्नी को पहले कार से कुचला फिर तेजधार हथियारों से काटा, पुलिस ने किया मामला दर्ज


 

Father hits his son and wife with car at Village Bothgard in Ludhiana

गांव बूथगढ़ के व्यक्ति ने बेटे, पत्नी और उसकी सहेली पर पहले गाड़ी चढ़ाई और बाद में तेजधार हथियारों से घायल कर फरार हो गया, जिससे उसकी पत्नी की मौत हो गई है। पुलिस ने पति पर हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपित का बेटा और पत्नी की दोस्त अस्पताल में उपचाराधीन हैं। जानकारी के अनुसार बूथगढ़ के निवासी गुरचरण सिंह का पत्नी सुरिंदर कौर के साथ घरेलू विवाद था। गुरचरण सिंह ने दूसरी और सुरिंदर कौर ने तीसरी शादी रचाई थी।

दोनों में घरेलू विवाद के चलते कलेश रहता था, जिसके चलते सुरिंदर कौर ने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी। पुलिस की ओर से दोनों को बातचीत के लिए मत्तेवाड़ा पुलिस चौकी में बुलाया गया था। गुरचरण सिंह चौकी में यह कहकर गया था कि वह सुरिंदर कौर से समझौता कर लेगा और उसने पुलिस से पंद्रह तारीख तक का समय मांगा था। सुरिंदर कौर को घर से कपड़े देने के बहाने उसने कार में बैठाया और अपने साथ ले गया। गाड़ी में उसकी पत्नी सुरिंदर कौर, बेटा हर्शदीप सिंह और सुरिंदर कौर की दोस्त लविंदर कौर मौजूद थी।

मंगली के पास जाकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया और तीनों गाड़ी से उतर गए और गुरचरण सिंह गाड़ी लेकर वहां से चला गया। कुछ समय बाद उसने तीनों पर पीछे से गाड़ी चढ़ा दी। जब उसे लगा कि वह जिंदा हैं तो दूसरी बार गाड़ी फिर से उन पर चढ़ा दी। इतना ही नहीं उसने पत्नी और बेटे पर तेजधार हथियारों से वार भी किए हैं। तीनों को घायल हालत में सिविल अस्पताल में लाया गया था। यहां से उन्हें सीएमसी रेफर कर दिया गया। वहां पर आग के करण उन्हें एडमिट नहीं किया और पुलिस उन्हें अकाई अस्पताल ले गई, यहां से सुरिंदर कौर को फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां पर उसकी मौत हो गई।

लखविंदर कौर फोर्टिस में और हर्षदीप अकाई अस्पताल में दाखिल है। एसीपी दविंदर चौधरी के अनुसार हर्षदीप बयान देने की हालत में नहीं है। जैसे ही उसके बयान दर्ज होते हैं मामला दर्ज किया जाएगा। थाना मेहरबान और चौकी मत्तेवाड़ा की पुलिस टीमें गुरचरण सिंह की तलाश में लगी हुई हैं।


LEAVE A REPLY