चोरों ने तालाब मोहल्ला में मनियारी की दुकान से चोरी किये 15 लाख रुपये, पुलिस द्वारा मामला दर्ज


Fifteen Lakh Stolen from Shop at talab mohalla in Ludhiana

शहर के गुड मंडी में तालाब मोहल्ला में मनियारी की दुकान से पंद्रह लाख रुपये की नकदी चोरी कर ली। दुकान के मालिक की ओर से पुलिस को इसकी शिकायत दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में महाराजा ट्रेडर्स के मालिक कृष्ण लाल अरोड़ा का कहना है कि गुड मंडी तालाब बाजार में उनकी मनियारी की दुकान हैं। वह बुधवार देर रात घर चले गए थे। वीरवार सुबह दुकान पर आए तो देखा कि शटर नीचे से उखड़ा हुआ था। जब दुकान के अंदर गए तो देखा कि गल्ला टूटा हुआ था और इसमें से पंद्रह लाख रुपये गायब थे, यहां पर ही पेपरों के नीचे दो लाख रुपये पड़े थे, जो चोरों के हाथ नहीं लगे हैं। दुकान मालिक की ओर से इसकी शिकायत थाना डिवीजन नंबर 1 में शाम पांच बजे दी गई है। जिसके बाद थाना कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस इस बात को लेकर शक है कि अगर चोरी सुबह हुई थी तो इसकी शिकायत इतनी लेट क्यों दी। दुकान पर पहुंचकर पुलिस ने की पूछताछ शिकायत मिलने के बाद थाना डिवीजन नंबर 1 प्रभारी इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह ने दुकान पर पहुंचकर कर्मियों के बयान दर्ज किए हैं और आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ की जा रही है।
शॉर्ट सर्किट न हो जाए इसलिए बंद किए थे सीसीटीवी

दुकान पर सीसीटीटी कैमरे लगे हुए थे जो दुकानदार रात के समय बंद करके गया था। दुकानदार का कहना है कि वह इसलिए रात के समय कैमरे बंद करके चले जाते हैं ताकि शार्ट सर्किट से आग न लग जाए।

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY