प्रियंका और निक के रिश्ते पर लगी मुहर, रोका की रस्म की पहली तस्वीर आई सामने – अक्तूबर में कर सकते है शादी


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसमें प्रियंका व निक भारतीय रीति रिवाज से रोका की रस्म निभाते दिखाई दे रहे हैं. इस मौके पर निक के माता – पिता भी भारतीय परिधान में दिखाई दिए.प्रियंका चोपड़ा की सगाई की खबरों के बीच फिल्मफेयर ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की ‘रोका’ की रस्म की पहली तस्वीर जारी की है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक की भारतीय रीति रिवाज से हो रही रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. प्रिंयका पीले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं तो वहीं निक जोनास ने सफेद रंग का कुर्ता पैजामा पहना है. इसी बीच परिणीति चोपड़ा को भी समारोह में पीले रंग के सूट में जाते देखा गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम में पीला रंग ड्रेस कोड के तौर पर है.

निक प्रियंका चोपड़ा से सगाई के लिए अपने माता – पिता के साथ मुम्बई पहुंचे हैं. वहीं प्रियंका ने इन लोगों के स्वागत के लिए काफी तैयारियां भी कर रखी थीं. हमारे सहयोगी अखबार डीएनए के सूत्रों के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपने कुछ करीबियों को 18 अगस्त को समय निकालने के लिए भी कहा था. सूत्रों के अनुसार प्रियंका शनिवार रात एक बड़ी पार्टी के बीच अपनी सगाई की घोषणा कर सकती हैं. शनिवार सुबह 10 बजे भारतीय परंपरा के तहत प्रियंका चोपड़ा की ‘रोका’ की रस्म के लिए समारोह का आयोजन किया गया था.

अक्तूबर में शादी में बंध सकता है ये जोड़ा

मीडिया में आई खबरों के अनुसार प्रियंका और निक अक्तूबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.E!News की एक खबर के अनुसार निक जोनास और उनका परिवार इस सप्ताहांत में सिर्फ प्रियंका चोपड़ा के परिवार की ओर से आयोजित इंगेजमेंट पार्टी में हिस्सा लेने ही भारत पहुंचे हैं. यह पहली बार होगा की प्रियंका और निक के परिवार आपस में मिलेंगे और एक दूसरे को जान सकेंगे. खबरों के अनुसार निक के यहां शादी के पहले दोनों परिवारों के मिलने की परंपरा है. इसको ध्यान में रखते हुए

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY