10वीं का सर्टिफिकेट लेने गई छात्रा के साथ स्कूल में हुई छेड़छाड़, पैर फिसला तो तीसरी मंजिल से गिरी – 21 दिन बाद मामला हुआ दर्ज


 

Girl Slipped from Third Floor

लुधियाना के गांव मेहरबान स्थित निजी स्कूल में दसवीं का सर्टिफिकेट लेने गई छात्रा के साथ उसके सहपाठी ने छेड़छाड़ कर दी। उससे बचने के चक्कर में छात्रा का पैर फिसल गया और वो दूसरी मंजिल से नीचे जा गिरी। गंभीर हालत में इलाज के लिए उसे एसपीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के 21 दिन बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। एसएचओ जगदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव मेहरबान निवासी समरजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गांव बाजड़ा निवासी 16 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

उसने बताया कि वो कंडे वाली गली स्थित ज्ञानदीप स्कूल में पढ़ती है। गत 15 मई को वो स्कूल से अपना दसवीं का सर्टिफिकेट लेने के लिए गई थी। वहीं स्कूल में आरोपित समरजीत सिंह ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसी दौरान आरोपित से बचने के चक्कर में पैर फिसलने से वो इमारत की दूसरी मंजिल से नीचे जा गिरी और घायल हो गई। उसके गिरने के बाद भी आरोपित उसे धमकाता रहा। जगदेव सिंह ने बताया कि उस समय छात्रा की मां ने अपने बयान में लिखाया था कि उन्हें कोई कार्रवाई नहीं करानी है, मगर बुधवार वो उच्चाधिकारियों के सामने शिकायत लेकर पेश हो गईं, जिसके बाद छात्रा का बयान दर्ज करके आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


LEAVE A REPLY