पत्नी रिश्तेदारों से मिलने का बहाना बना प्रेमी से मिलने पहुंची होटल, मौके पर पति ने पकड़ा


Husband Caught Wife in Hotel Room with Her Lover

एक होटल में उस समय हंगामा हुआ जब एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को कमरे में किसी गैर व्यक्ति की आगोश में बैठे देख आग बबूला होकर हाथापाई करनी शुरू कर दी। मौके पर पुलिस ने आकर झगड़ा होने से बचा लिया। उसके पति को पहले ही शक था कि उसकी पत्नी झूठ बोलकर रिश्तेदारों को मिलने के बहाने अमृतसर आती है।

जानकारी के अनुसार हरिंदर सिंह जो कि नवांशहर का रहने वाला है ने बताया कि उसकी शादी 10 वर्ष पहले हुई थी और उसके दो बच्चे भी हैं। कुछ महीने पहले उसकी पत्नी का व्यवहार बदलता देखकर उसे शक होने लगा और उसने रंगे हाथों पकड़ने की ठान ली। सूत्रों के अनुसार शक होने के बाद हरिंदर सिंह पेपर देने के बहाने खुद ही अपनी पत्नी को अमृतसर भेजा करता था तांकि वह उसको रंगे हाथ पकड़ सके और ऐसा ही हुआ जब उसकी पत्नी अपने आशिक के साथ होटल में थी तो उसके पति ने अपने रिश्तेदारों के साथ उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

उसकी पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसका पति दूध का धुला नहीं है उसको भी मैंने किसी औरत के साथ हिमाचल प्रदेश में पकड़ा था उसका बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया है अब मैं इसके साथ नहीं रहना चाहती। इस संदर्भ में जब एडीसीपी सिटी वन जगजीत सिंह वालिया से उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने बताया की शादी के बाद किसी दूसरे पुरुष के साथ अगर कोई औरत संबंध बनाती है तो वह अपराध नहीं माना जाता। फिर भी दोनों पक्षों में कोई झगड़ा ना हो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को बुलाकर उनका समझौता करवा दिया है।

  • 77
    Shares

LEAVE A REPLY