इंडिगो फ्लाइट में मच्छर होने शिकायत की तो इंडिगो स्टाफ ने घसीटकर नीचे उतारा – डॉक्टर का आरोप


फ्लाइट में मच्छरों की शिकायत करने पर इंडिगो एयरलाइंस के क्रू ने बेंगलुरु के एक डॉक्टर को नीचे उतार दिया। घटना सोमवार सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर हुई। यह फ्लाइट बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाली थी। डॉक्टर ने स्टाफ पर बदसलूकी और धमकी देने का आरोप लगाया है। वहीं, इंडिगो ने सफाई में कहा कि शिकायत करने वाले पैसेंजर का व्यवहार बेहुदा था। दूसरी ओर, जेट फ्लाइट में भी मच्छरों वाला एक वीडियो सामने आया है। इस पर जेट एयरवेज ने क्रू से बात कर मामले की जांच करने की बात कही है।

इंडिगो​ फ्लाइट मच्छरों से भरी थी, आवाज उठाई तो स्टाफ ने मुझसे धक्का-मुक्की की

– न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हार्ट सर्जन डॉ. सौरभ राय ने बताया- ”इंडिगो फ्लाइट मच्छरों से भरी थी। जब इसके खिलाफ आवाज उठाई तो स्टाफ ने मुझसे धक्का-मुक्की की। उन्होंने मेरी कॉलर पकड़ी और गैलरी तक घसीटते हुए ले गए। उनके कुछ स्टाफ को यह कहते हुए सुना कि अगर तुम्हें मच्छरों से परेशानी है तो भारत छोड़कर क्यों नहीं चले जाते? उन्होंने मुझे प्लेन से नीचे उतार दिया। साथ ही सीनियर क्रू ने धमकियां भी दीं।”

इंडिगो ने कहा- डॉक्टर ने दूसरे पैसेंजर को उकसाने की कोशिश की

– इंडिगो एयरलाइन ने आरोपों पर सफाई देते हुए कहा, ”सौरभ राय ने बेंगलुरु जा रही फ्लाइट में क्रू के साथ अभद्र व्यवहार किया। जिसके बाद उन्हें फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया। उन्होंने प्लेन में मच्छरों की शिकायत की थी। जब तक क्रू इस पर कोई कार्रवाई करता, वो उग्र होकर धमकी भरे लहजे में बात करने लगे।”
– ”फ्लाइट के गेट बंद होने के बाद उन्होंने साथी पैजेंसरों को प्लेन को नुकसान पहुंचाने के लिए उकसाने की कोशिश की। इतना ही नहीं हाईजैक जैसे शब्दों का इस्तेमाल भी किया। बाकी पैसेंजरों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए क्रू ने पायलट से बात की और उन्होंने सौरभ को उतारने का फैसला किया।”

 

  • 2.3K
    Shares

LEAVE A REPLY