सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर में मिली बड़ी सफलता – जैश कमांडर सज्जाद भट्ट को उतारा मौत के घाट, पुलवामा हमले में इस्तेमाल हुई थी इसकी कार


 

sajjad-bhat

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में जैश ए मोहम्मद के कमांडर सज्जाद भट्ट को मार गिराया है. अनंतनाग में सज्जाद भट्ट के साथ एक और आतंकी मारा गया है. सज्जाद की कार का इस्तेमाल 14 फरवरी को पुलवामा में हुए सीआरपीएफ काफिले पर हमले में किया गया था. इसके अलावा पुलवामा IED ब्लास्ट के मास्टरमाइंड को भी मार गिराया गया है.

मारा गया गया आतंकी 17 जून को पुलवामा में सेना की गाड़ी में हुए IED ब्लास्ट का मास्टरमाइंड था. फिलहाल, सुरक्षाबलों की ओर से पुलवामा और अनंतनाग में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. अब तक मिली सूचना में कहा गया है कि जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में मंगलवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया, साथ ही दो आतंकवादी भी मारे गए. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी.

सूत्रों ने बताया कि वाघमा गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़ में एक जवान घायल हो गया, जिसने बाद में दम तोड़ दिया. मुठभेड़ में दो अन्य जवान भी घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी मारे गए आतंकवादियों के शव बरामद नहीं किए गए हैं. राष्ट्रीय राइफल्स और विशेष अभियान समूह का यह संयुक्त सैन्य अभियान, आंतकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद घेराव और तलाशी अभियान के साथ शुरू हुआ था.


LEAVE A REPLY