कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी की रस्में हुईं शुरू – देखें तस्वीरें


टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जानदार कॉमेडी के बल पर नाम कमाने वाले कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं. कपिल और गिन्नी की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. कपिल के दोस्त और उनके को-एक्टर रह चुके कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती भी उनकी शादी के लिए जालंधर पहुंच चुके हैं. कपिल की संगीत और मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

12 दिसंबर को जालंधर में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार फेरे लेंगे और 13 दिसंबर को सिख रीति रिवाज से शादी की जाएगी. प्रियंका और दीपिका का बाद ये जोड़ी भी दो रिवाजों के साथ शादी करेगी.कपिल शर्मा की संगीत सेरेमनी में कई पंजाबी सिंगर्स ने शानदार परफॉर्मेंस दी. इस मौके को यादगार बनाने के लिए रिचा शर्मा, रोशन प्रिंस और टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार पहुंचे.

कपिल की मम्मी ने भी बहू गिन्नी के साथ दोनों हाथों में मेहंदी रचाई. मेहंदी की रस्म में फैमिली और दोस्त शामिल रहे.रिपोट्र्स के अनुसार कपिल के परिवार वाले चाहते हैं कि शादी हिंदू रिवाजों के अनुसार हो तो वहीं गिन्नी चतरथ सिख परिवार से हैं, इसलिए उनका परिवार सिख शादी करना चाहता है. ऐसे में दोनों परिवारों का दिल रखते हुए यह जोड़ा दो बार शादी करेगा. शादी के बाद कपिल शर्मा एक रिसेप्शन भी देंगे. रिसेप्शन 24 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा, जिसमें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के उनके सभी दोस्तों को न्योता दिया जाएगा.


LEAVE A REPLY