ताजपुर रोड के समीप बाबा अमरनाथ लंगर कमेटी की तरफ से भंडारा आयोजित, भंडारे में पहुंचे विधायक सजय तलवाड ने की भोलेनाथ जी की आरती


लुधियाना – विधायक सजय तलवाड ने विधानसभा पूर्वी के कांग्रेसी पार्षदो सहित ताजपुर रोड के समीप बाबा अमरनाथ लंगर कमेटी की तरफ से आयोजित भंडारा स्थल पर बाबा अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले यात्रियों की सेवा करके भगवान भोले नाथ का आर्शीवाद लिया। इस अवसर पर विधायक तलवाड ने कहा कि लंगर कमेटी की तरफ से पिछले 35 दिनों से अमरनाथ यात्रियों के लिए भोजन सहित अन्य सुख सुविधाएं उपलब्ध करवा कर अनोखी सेवा की मिसाल पैदा की है। मानव सेवा को प्रभु की सेवा करार देते हुए उन्होंने कहा कि कमेटी के सदस्य हर वर्ष अमरनाथ यात्रियों के लिए 41 दिन तक लंगर की सेवा करके भगवान शिव का आशीर्वाद लेते हैं और दूसरों को भी भगवान शिव की चरणों पर बैठकर सेवा, सिमरन करने का सुअवसर प्रदान करते हैं।

बाबा अमरनाथ लंगर कमेटी के सदस्यों विपन वैद्य ,राज बगगा,सोहन लाल गर्ग,बाल कृष्ण तिवारी ने विधायक सजय तलवाड व विधानसभा पूर्वी के कांग्रेसी पार्षदो की तरफ से सोमवार को भंडारा स्थल पर तन-मन-धन से सेवा करने पर आभार प्रकट करते हुए विशेष तौर पर सम्मानित किया। इस दौरान सायंकालीन संकीर्तन सभा में महिला संकीर्तन मंडली ने भगवान शिव का गुणगान करके भक्तों में भोग प्रसाद वितरित किए। इस अवसर पर पार्षद कुलदीप जंडा,मोनू खिडा,विपन विनायक, पल्लवी विनायक,हैप्पी रधावा,गुलशन रधावा, लंगर कमेटी के चेयरमैन सर्वजीत सिंह रुबी, अध्यक्ष विपन वैद्य, कोषाध्यक्ष राकेश जैन, कृष्ण गोपाल राजू, राज बगगा, कुलदीप वर्मा, सोहन लाल गर्ग, नीरज बांसल, राजिन्द्र कपूर, मिंटू भाटिया. ईश मक्कड़, गुरविन्द्र हैप्पी, जगदीश राय गुप्ता,मुरारी यादव, मोनू सैनी, बख्शीश सिंह अनेजा, राज कुमार वैद्य, बालकृष्ण तिवारी, महिला सकीर्तन मंडली प्रमुख शीला वर्मा, रेनू बाला, सिमरन, शशी, पितू, कमलेश, लता, शीतल, नीलम, वीना, व अन्य भी उपस्थित थे।

 

  • 534
    Shares

LEAVE A REPLY