थाना जमालपुर के इलाके में रिवाल्वर व तेजधार हथियारों के बल पर किराएदार महिला और 2 बच्चों को बंधक बनाकर लूटा


loot incident

अज्ञात युवकों द्वारा एक घर में कथित तौर पर जबरदस्ती दाखिल होकर किराएदार महिला व 2 बच्चों को बंधक बनाकर कथित रिवाल्वर व तेजधार हथियारों के बल पर सोने व चांदी के जेवर लूटने का मामला सामने आया है, जिसके बाद थाना जमालपुर की पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में मोहमद मेहनाज पुत्र मोहमद फारुक निवासी गुरु रामदास नगर, ताजपुर रोड, लुधियाना ने बताया कि बीती 9 नवम्बर को उसकी पत्नी, किराएदार की पत्नी व उसके 2 बच्चे सैफ (11) व कैफ (5) घर में थे। शाम को उसकी पत्नी कुछ सामान लेने के लिए बाजार गई थी। शाम को करीब 6 बजे मोटरसाइकिल सवार 3 युवक उनके घर में जबरदस्ती दाखिल हुए, जिन्होंने अपने चेहरे ढके हुए थे।

उक्त युवकों ने उनके घर में दाखिल होकर उनकी गर्भवती किराएदार महिला सुल्ताना के मुंह पर टेप लगाकर उसके छोटे बेटे कैफ को रिवाल्वर की नोक पर डरा-धमका कर कमरे के अंदर फैंक दिया और घर से टोप्स, माथे का हार, पायल, सोने का कोका, हाथ का कड़ा व पायल सहित एक लॉकेट चोरी कर लिया, जब उसकी पत्नी नसरीना घर पहुंची तो उक्त लुटेरे उसे देख घबरा कर घर से भाग निकले, जिसके बाद थाना पुलिस ने मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अंकल ने बंदूक रखकर डराया

इस घटना संबंधी कैफ ने बताया कि उनके घर में जबरदस्ती दाखिल हुए 3 अंकल घर में दाखिल हुए और उनकी किराएदार आंटी के मुंह पर टेप लगाकर हाथ बांध दिए, जिसके बाद उन्होंने उसके सिर पर बन्दूक तान दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके घर से हुई लूट कुल 4 लाख के करीब की है। थाना जमालपुर की पुलिस ने मामला दर्जकर आगे की कर्रवाई आरंभ कर दी है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY