महिला ने पुलिस थाने में प्रेमी को धुना, दी आत्महत्या की धमकी


 

2019_5image_09_15_537720150ddd-ll

शादीशुदा प्रेमिका ने धोखा देने पर प्रेमी की पुलिस थाने में धुनाई कर दी। प्रेमिका ने कहा कि उसकी जिंदगी बर्बाद कर और उसे घर बैठा कर प्रेमी ने अगर शादी रचाने की कोशिश की तो प्रेमी को मारकर वह खुद भी आत्महत्या कर लेगी, जिसकी जिम्मेदारी स्थानीय पुलिस प्रशासन की होगी।

महिला सरवना कुमारी (27) ने बताया कि वह पठानकोट की रहने वाली है। वर्ष 2010 में उसकी शादी स्थानीय नजदीकी गांव के रहने वाले अश्विनी कुमार से हुई, जिससे उसका एक 6 वर्ष का बेटा भी है। उसके पति का जिगरी दोस्त विजय कुमार जो अक्सर उनके घर आता-जाता था उसकी उस पर बुरी नजर थी। 3 वर्ष पहले जब उसका पति काम के संबंध में विदेश चला गया तो विजय ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। उसके बाद उसका शारीरिक शोषण यह कह कर करने लगा कि वह उससे शादी करवाना चाहता है और उसके 6 वर्ष के बच्चे को भी अपनाएगा। महिला ने बताया कि उसका प्रेमी विजय अक्सर उसके साथ आपत्तिजनक तस्वीरें भी खिंचवाता रहता। कुछ समय बाद उसने वही तस्वीरें दिखा उससे उसके सोने के गहने व एक लाख रुपए ले लिए और एक दिन उसने वे सभी तस्वीरें उसके पति के फोन पर भेज दीं।

एक वर्ष पहले पति की शिकायत पर पत्नी और प्रेमी खा चुके हैं जेल की हवा

महिला ने बताया कि जब उसके पति ने आपत्तिजनक तस्वीरें देखीं तो उसका दिल टूट गया। एक वर्ष पहले उसने विदेश से उनकी तस्वीरों के साथ एन.आर.आई. विंग में शिकायत भेज दी। स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे और उसके प्रेमी को पकड़ लिया। पुलिस थाने में विजय ने कहा कि वह उससे शादी करवाने को तैयार है, वह अपने पति को छोड़ दे और पुलिस के पास उसके विरुद्ध कोई बयान न दे। वह उसकी बातों में आ गई और उसने पुलिस के सामने मुंह बंद रखा जिस पर वह खुद 6 दिन नारी निकेतन में रही। उसकी मां ने उसे जमानत पर छुड़वाया। अब पति ने भी ठुकरा दिया और प्रेमी ने भी।

प्रेमिका ने कहा-प्रेमी को सबक सिखा कर ही लूंगी दम

महिला ने कहा कि एक माह पहले उसने एस.एस.पी. जालंधर के समक्ष पेश होकर शिकायत दी थी कि उसका प्रेमी उसकी इज्जत, धन-दौलत सब लूटकर अब उसे छोड़ 25 मई को शादी रचा रहा है। महिला ने कहा कि अगर पुलिस ने उसके विरुद्ध कार्रवाई नहीं की तो वह अपने प्रेमी की जिंदगी खत्म कर खुद भी आत्मदाह कर लेगी। उसने कहा कि पहले उसके प्रेमी ने उसकी जिंदगी बर्बाद की और अब शादी रचा कर एक और लड़की की जिंदगी बर्बाद करने जा रहा है। वह कम से कम दूसरी लड़की की जिंदगी तो बचा लेगी। इस संबंध में जब स्थानीय पुलिस से बात की तो उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत उन्हें एक सप्ताह पहले ही मिली थी, चुनावों में ड्यूटी होने के कारण वह विजय को पुलिस थाने नहीं बुला सके। आज उन्होंने उसे पुलिस थाने बुलाया था जिससे पूछताछ की जा रही है। जांच में जो भी कसूरवार पाया गया उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने माना की पुलिस थाने में दोनों का झगड़ा हो गया जिस पर इन्हें दोबारा थाने आने का समय देकर भेज दिया गया है।


LEAVE A REPLY