लुधियाना की युवती की गाजियाबाद में हुई हत्या, शव को बैग में छोड़ आरोपी युवक मौके से फरार


लिव-इन में रहने वाली लुधियाना की युवती की उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के खोड़ा में हत्या कर दी गई। वंदना एन्क्लेव कालोनी में कार से युवती का शव बरामद हुआ है। आरोपी शव के टुकडे कर बैग में भरकर ठिकाने लगाने की फिराक में था। दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने युवक को टोका तो वह शव को कार में ही छोड़ कर फरार हो गया।

पुलिस को अंदेशा है कि उसने ही युवती की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। मूल रूप से गुरुद्वारा सांझा साहेब बरेवाला फतेहपुर अवाना राजगुरु नगर लुधियाना, पंजाब की रहने वाली ज्योति वर्मा (24) दिल्ली के एक नामी ब्यूटी पार्लर में नौकरी करती थी। फिलहाल वह नौकरी छोड़कर पिछले 6 माह से खोड़ा के वंदना एन्क्लेव में शिवम विधि नाम के युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। वह भी लुधियाना का ही रहने वाला है ।

वह मंगलवार रात दिल्ली से किराए की एक कार लेकर आया था। देर रात करीब 11 बजे वह एक ट्रॉली बैग में शव लेकर कार में रखने के लिए ले जा रहा था। इसी दौरान दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने उससे बैग के बारे में पूछा तो वह उसे कार में रखकर फरार हो गया। ए.एस.पी. एवं सी.ओ. इंदिरापुरम रवि कुमार का कहना है कि परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है। उनकी शिकायत के आधार पर मामले की रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। फरार युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY