लुधियाना का अक्षय धवन बना टीवी रियलिटी शो दिल है हिंदुस्तानी- 2 का विजेता


akshay dhawan

कल शाम टीवी रियलिटी शो दिल है ¨हदुस्तानी के ग्रैंड फिनाले में लुधियाना के अक्षय धवन ने अपने द्वारा लिखे गीतों को अनोखे अंदाज में गा कर शो में मौजूद लोगों एवं जजों को प्रभावित करते हुए रियलिटी शो ‘दिल है ¨हदुस्तानी’ का ग्रैंड फिनाले का विजेता बनने का गौरव हासिल किया तथा अपना और शहर का नाम भी रोशन किया| पिछले सप्ताह टॉप चार में स्थान बनाने वाले अक्षय ने उम्मीद जताई थी कि वह विजेता बनकर ही लौटेगा और रविवार की शाम आखिरकार जीत का सेहरा उसके सिर बंध ही लिया। विजेता बनने पर अक्षय को इनाम में 15 लाख रुपये की राशि मिली है। इसके साथ ही जाने-माने सिंगर व म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम दा की कंपनी में उसे काम करने का मौका मिल गया है।

उसकी जीत के लिए पिछले कई दिनों से शहर के लोग दुआएं कर रहे थे और उसके पक्ष में ऑनलाइन वोटिंग भी कर रहे थे। अक्षय लुधियाना से ही नहीं बल्कि पंजाब से केवल ऐसा प्रतिभागी बचा था, जो ‘दिल है ¨हदुस्तानी’ में रैप के जरिए अपना टैलेंट दिखा रहा था। अक्षय धवन के परिजन कई दिनों से लगातार उसकी जीत की प्रार्थना कर रहे थे। अक्षय धवन की जीत के बाद परिवार वालों ने देशभर के लोगों का शुक्रिया अदा करते कहा कि उनकी दुआओं से ही आज अक्षय पंजाब और लुधियाना का नाम रोशन करने में कामयाब रहा। अक्षय धवन की माता जी ने बताया कि वह दो दिन बाद लुधियाना लौटेंगी, जबकि अक्षय को अभी कुछ अनुबंध साइन करने हैं, इसलिए वह 5 या 6 को शहर लौटेगा।

मुंबई जाने से पहले अक्षय ने कहा था धमाकेदार परफॉर्मेस देगा

हाल ही में अक्षय अपने घर चंदर नगर में दो दिन रहकर गया है। अक्षय ने मुंबई रवाना होने से पहले कहा था कि शो में कंपीटिशन पहले से ही टफ था, पर अब वह पल आ चुका है, जब वह छाप छोड़ने के लिए धमाकेदार परफार्मेस देगा। ग्रैंड फिनाले के लिए उसने दो गीत (रैप) लिखे थे, उसके पास समय कम था। अब वह समय आ गया है, जब वह सोता है तो एक घंटे बाद उठ दोबारा रिहर्सल करने लग जाता है।

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY