नगर निगम के सफाई कर्मी की ऑन ड्यूटी फोकल प्वाइंट फेज-2 में हुई मौत, पुलिस ने शव सिविल अस्पताल में रखवाया


MCL Employee Died on Duty at Focal Point Phase 2 in Ludhiana

लुधियाना – फोकल प्वाइंट फेज-2 में नगर निगम के सफाई कर्मचारी की ऑन ड्यूटी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने धारा 174 की कार्रवाई कर शव सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। जहां वीरवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मृतक की पहचान काला (30) निवासी राजीव गांधी कालोनी के रूप में हुई है।जांच अधिकारी ए.एस.आई. भूपिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक की पत्नी राधा के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई की है। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि हर रोज की तरह सुबह पति घर से काम पर फोकल प्वाइंट फेज-2 गए थे, जहां ड्यूटी दौरान उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनका एक 8 महीने का बेटा रेशम है।

पहले अस्पताल और फिर सीनियर सिटीजन क्लब में रखा शव

भाई राज कुमार के अनुसार सुबह काला के अचानक बेहोश होने पर उसके साथ के मुलाजिम तुरंत उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के मां-बाप गोल मार्कीट, अर्बन एस्टेट में बने सीनियर सिटीजन क्लब में रहते हैं, जिसके बाद शव को वहां ले आए। इसी दौरान पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया तो थाना फोकल प्वाइंट के प्रभारी इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह बराड़ मौके पर पहुंचे और बनती कानूनी कार्रवाई के लिए शव अस्पताल पहुंचाया।

सफाई कर्मी के परिजनों ने पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर के घर के बाहर लगाया जमावड़ा

मौत के बाद परिजनों का चंडीगढ़ रोड पर पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर के घर के बाहर जमावड़ा लग गया। परिजनों का आरोप था कि उनके भाई को उक्त नेता के एक नजदीक रिश्तेदार के घर पर नौकरी करवाई जा रही थी जबकि उसकी हाजिरी कहीं और लग रही थी। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों का आपस में समझौता हो गया था।

  • 25
    Shares

LEAVE A REPLY